सिम भुल्लर गुंडे स्टार रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा के साथ पैलेडियम होटल में मौज मस्ती करते हुए

Priyanka Chopra , Ranveer Singh

Views:2106

रणवीर सिंह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी अगली फिल्म दिल धड़कने दो की प्रमोशन करने पैलेडियम होटल पहुचें थे। होटल में ठहरने के दौरान रणवीर को जैसे ही ज्ञात हुआ भारतीय मूल के कैनेडियन बास्केटबॉल के खिलाडी सिम भुल्लर होटल के 8वीं मंजिल पर है तो मीडिया को भौचक्का करते हुए संवाददाता सम्मेलन में सिम भुल्लर के साथ मिलने पहुँच गये।



 

काले रंगों वाली टोपी और पैंट डाले रणवीर सिंह ने टी-शर्ट पहने भुल्लर जिनकी लम्बाई 7 फीट और 5 इंच के साथ फोटो देने के लिए खड़े हुए तो वह कद में उनके सामने काफी छोटे प्रतीत हो रहे थे। फोटोशूट के लिए खड़े रणवीर सिंह सिम के कंधो से भी नीचे रहे जबकि प्रियंका ने समझदारी का परिचय देते हुए कुर्सी लगा सिम भुल्लर के गले तक पहुच गयी।





गुंडे सितारों के साथ मौज मस्ती वाली इस मुलाकात में कनाडा में जन्मे भुल्लर ने बताया कि वह बचपन से ही हिन्दी फिल्मों के बड़े प्रशंसक रहे है। इस संवाददाता सम्मेलन में रणवीर सिंह ने सिम भुल्लर के साथ फिल्म करने के सवाल का जवाब देते हुए मिडिया से कहा कि वह अगर भुल्लर के साथ काम करेंगे तो वह बड़े मियाँ और छोटे मियाँ फिल्म का भाग 2 होगी। इस मुलाकात में बॉलीवुड स्टार और एनबीए के खिलाडी भुल्लर दोनों ने इस मुलाकात को काफी खास बताया है।





एआईबी रोस्ट में मजाक करने वाले रणवीर सिंह ने अपने हास्य भावना में काफी सुधार भी किया है इस बात का पता उनके ट्विटर पोस्ट से लगाया जा सकता है। रणवीर ने अपनी प्रियंका और सिम भुल्लर की तस्वीर को 'बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह गीत द्वारा शेयर की है।
 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers