रणवीर सिंह ने एक बार फिर से रनबीर कपूर को पछाड़ा

Ranveer Singh , Ranbir Kapoor

Views:1118

रनबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने कुछ साल पहले सार्वजनिक रूप से ब्रेकअप कर लिया था जिसके बाद दीपिका ने रनबीर को छोड़ कर रणवीर सिंह का हाथ थाम लिया था। इतिहास में रनबीर कपूर और रणबीर सिंह के बीच घटी वह घटना वर्तमान में एक फिर से दोहरा दी गयी है लेकिन इस बार ऐसा किसी लड़की ने नही अपितु एक डिओडोरेंट ब्रांड कंपनी ने किया है।



बॉलीवुड और विज्ञापन मार्किट के सूत्रों से आ रही खबर के अनुसार एएक्सई डियोडरेंट कंपनी ब्रांड एंबेसडर को बदलने की योजना बना रहा थे और उनकी मार्केटिंग टीम ने सभी नामों पर विचार करने के बाद रणवीर सिंह अपने समकालीन कलाकारों से दौड़ में आगे निकल गए और इस लोकप्रिय डियोडरेंट के ब्रांड एंबेसडर बन गये है और खबर है कि एएक्सई कंपनी ने रणबीर सिंह को इसके लिए बेहतर रकम की पेशकश भी की है।





आपको बता दे एएक्सई डियोडरेंट कंपनी के लिए पहले ब्रांड एंबेसडर रनबीर कपूर थे लेकिन अब अगर एएक्सई टीम और रणवीर सिंह के बीच सब कुछ सही रहता है तो दीपिका की तरह ही रणबीर सिंह इस विज्ञापन को रनबीर कपूर से हथिया लेंगे।



वैसे वर्तमान की बात करें तो रणबीर सिंह जहाँ अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ बाजीराव मस्तानी में काम कर रहे है तो वही दीपिका अपने पूर्व बॉयफ्रेंड रनबीर कपूर के साथ तमाशा फिल्म में नजर आयेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers