रणवीर सिंह ने पूर्व गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के बारे में खोले दिल के राज

Views:2799

बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और ऊर्जा से भरे हुए एक्टर रणवीर सिंह आजकल अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड और सह-कलाकार अनुष्का शर्मा की तारीफ के पुल बांधते नही थक रहे है। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने साथ दिल धडकने दो में काम करने वाली अनुष्का शर्मा के बारें में अपने विचार व्यक्त करते हुए एक साक्षात्कार दिया है।


रणवीर सिंह ने साक्षात्कार के दौरान बताया है कि उन्हें संदेह था कि अनुष्का शर्मा उनके साथ फिर से काम करने को तैयार हो जायेंगी पर जब अनुष्का ने फिल्म के लिए मंजूरी दे दी तो वह खुद अनुष्का के साथ काम करने को बहुत उत्साहित हो गये। रणवीर अनुष्का की प्रशंसा में बोलते हुए ये भी जानकारी दी कि उनके दिल में अनुष्का के लिए हमेशा विशेष जगह रहेगी।





इस साक्षात्कार में अपनी पूर्व प्रेमिका की तारीफ में बिना रुके बोलते हुए कहा कि उन्होंने एनएच 10 में शानदार प्रदर्शन किया है और उनके काम को देख स्वयं भी उनके ऊपर बहुत गर्व महसूस करते है। इसके अलावा उन्होंने ने ये भी जानकारी दी कि उनके भाई और माता-पिता के साथ उनका अतिरिक्त स्नेह है।


आपको बता दे अनुष्का और रणवीर सिंह का ये पुनर्मिलन दिल धड़कने दो फिल्म से हो रहा है। इस फिल्म को जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर बना रही है और इसमे इन दोनों कलाकार के साथ अनिल कपूर,फरहान अख्‍तर,प्रियंका चोपड़ा और शेफाली शाह के साथ-साथ ऋतिक रोशन भी मेहमान कलाकार के रूप में काम कर रहे है। फिल्म भाई-बहन और पंजाबी परिवार के आपसी सम्बन्धों पर आधारित इस मूवी को 5 जून 2015 को रिलीज किया जायेगा और इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह भाई-बहन की भूमिका में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers