रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर आईफा 2015 होस्ट करेंगे

Ranveer Singh , Arjun Kapoor

Views:1277

एआईबी रोस्ट के मंच से बदनाम हुए बॉलीवुड के दो हंक रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को जल्द ही एक बार फिर से एक ही मंच पर एक साथ देखा जा सकेगा। रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर संयुक्त रूप से पहली एक फिल्मी पुरस्कार की मेजबानी करते नजर आएंगे लेकिन इस बार उम्मीद है कि ये पिछली बार की तरह विवादित शो नही होगा।





खबर है कि रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर पहली बार मलेशिया में आयोजित आईफा 2015 की मेजबानी एक साथ कर सकते है। पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार का आयोजन शाहिद कपूर और फरहान अख्तर ने बड़े ही अनोखे ढंग से किया था। इससे पहले इस शो में रितेश देशमुख और बोमन ईरानी शाहरुख खान के ऊपर सौहार्द और हास्यास्पद पक्ष रख दर्शकों का मनोरंजन करने में सबसे सफल हुए थे।





शाहरुख खान और सैफ अली खान ने इस पुरस्कार समारोहों को देखने वालों की गिनती में अजब से इजाफा पहले ही कर चुके है। इस बार आईफा प्रबंधकों और दर्शकों की इस अवार्ड फंक्शन में मनोरंजन की उम्मीद पहले से कही अधिक है। बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार एआईबी रोस्ट से पहले गुंडे फिल्म में भी नजर आ चुके है। बॉलीवुड में गुंडे फिल्म बेशक खास सफल ना रही हो पर दर्शकों को इन दो सितारों की जोड़ी काफी पसंद आई थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers