रणवीर सिंह की नजर में प्रियंका खिचड़ी तो बिरयानी है दीपिका

Views: 754


बाजीराव मस्तानी का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद रणवीर सिंह फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी उत्साहित है। बॉलीवुड के क्रेजी अभिनेता रणवीर सिंह ने फर्स्ट लुक रिलीज के बाद फिल्म के सह-कलाकारों के प्रति कुछ रोचक और मजेदार तथ्य समाने रखे है। रणवीर सिंह ने बाजीराव मस्तानी में काम करने वाली अपनी सह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका की तुलना करते हुए दोनों अभिनेत्रियों के बारे में खुल कर अपने विचार रखे है।


हाल ही एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह से जब बाजीराव मस्तानी की दो सह-कलाकारों दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बारे पूछा गया तो इस अभिनेता एक मसालेदार और मनोरंजक उत्तर दे डाला है। रणवीर सिंह ने कहा उन्हें अभिनेत्री प्रियंका जो फिल्म में उनकी पत्नी काशी बनी है जो उन्हें एक अच्छी पत्नी लगती है और उनकी मस्तानी बनी दीपिका जो एक योद्धा राजकुमारी है वह रणवीर को सिड्यूस करने वाली एक अभिनेत्री लगती है। उनके अनुसार एक खिचड़ी है तो एक बिरयानी है।


रणवीर सिंह ने इस इंटरव्यू में हस्ते हुए साफ़-साफ़ कह दिया कि एक उनकी हॉट पत्नी है तो दूसरी हॉट गर्लफ्रेंड है। आपको बता दे रणवीर सिंह ने खिचड़ी की तुलना प्रियंका से की है तो वही अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका की तुलना उन्होंने मसालेदार बिरयानी से की है।





मिडिया में रणवीर के इस इंटरव्यू के आने के साथ ही फिल्म के फर्स्ट लुक भी प्रोडयूसर इरोज नाऊ ने ट्विटर पर जारी कर दिया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में रणवीर गंजा और बड़ी मूंछें रखे हुए नजर आ रहे है। बाजीराव बने रणवीर सिंह को कान की बाली,हार और चंदन तिलक के साथ शाही अंदाज में दिखाया गया है। रणवीर के साथ-साथ मस्तानी दीपिका और काशीबाई बनी प्रियंका का फर्स्ट लूक भी जारी किया गया है।





वर्तमान की बात करें तो फिल्म का अंतिम भाग सूट हो रहा है और यह फिल्म 18 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख खान की फिल्म दिलवाले को टक्कर देती नजर आयेंगी।