हार्ड कौर ने सनी लियोन को बताया चु**या

Views: 1427


सनी लियोन भारत में पहुंचे के बाद से ही एंटरटेनमेंट जगत में आलोचना का समाना करती आ रही है। बॉलीवुड उद्योग में सबसे पहले राखी सावंत ने सनी के साथ दुर्व्यवहार किया था और अब हाल में एक इंटरव्यू के दौरान रैपर हार्ड कौर सेक्स सनी पर निशाना साधते हुए चु**या बुलाया है।



अगर आपको लगता है रैपर हार्ड कौर ने जब सनी लियोनी को गाली किसी प्रमोशन के लिए दी है तो ऐसा बिलकुल नही है। सिंगर हार्ड कौर ने जब सनी को भद्दी गाली दी है तो वह रेड कारपेट पर पोज दे रही थी। हार्ड कौर ने जैसे ही पोज पूरा किया उन्होंने साफ़ कहा की वह सेक्स लग रही चु**या सनी लियोन की तरह। अचानक उनके मुंह से ऐसे शब्दों को सुन कर लोग के एक बार तो यकीन नही हुआ लेकिन उनकी बात से यह बात तो साफ़ है कि बोल्ड सनी की लोकप्रियता की वजह से महिलाओं की ईर्ष्या का शिकार हो रही है।


और पढ़े :-
भूपेंद्र चौबे सनी लियोन से पूछे सवाल की वजह से छाए ट्रेंड में


आपको बता दे कुछ दिन पहले एक विवादित टीवी इंटरव्यू हुआ जिसमे इंटरव्यू लेने वाले एंकर ने काफी विवादित सवाल पूछे थे जिसके बाद समूचा बॉलीवुड सनी लियोन के साथ खड़ा हो गया था और आमिर खान जैसे बड़े कलाकार ने उनके साथ काम करने की इच्छा के साथ-साथ लंच भी किया लेकिन अब हार्ड कौर के इस चौंकाने वाला बयान से पता चलता है कि कैसे प्रतिभा मूल्य नहीं है और कुछ अभिनेता और अभिनेत्री अपने व्यवसायों के लिए सनी को परेशान करने में लगे है पर इन सब बातों से मस्तीज़ादे सनी की लोकप्रियता और बढ़ती ही जा रही है।