अभिनेत्री आयशा टाकिया के लिए सर्जरी बनी मुसीबत, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Ayesha Takia

Views:511

सोचा न था अभिनेत्री आयशा टाकिया इन दिनों अपने विचित्र लुक की वजह से ट्रेंड कर रही है। सोचा न था, दिल मांगे मोर और टार्जन जैसी फिल्मों से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री अपने आकर्षक चेहरे से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। लेकिन हाल ही उनके साथ एक ऐसी घटना हुई है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर अधिकतर लोग उनके चेहरे को लेकर ट्रोल कर रहे है तो कुछ उनके बचाव में उतर आएं है।



दरअसल बात यह हुई है कि आयशा हाल ही में एक शुभारंभ समारोह में शामिल हुई तो उनका रंग-रूप पूरी तरह से बदल गया था। उनके होंठ और गाल काफी सूजन से भरे लग रहे थे और उनका चेहरा प्लास्टिक सा प्रतीत हो रहा था और जल्द ही लोगो को पता चल गया कि एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी कराई थी जो गलत हो गयी है।

सोशल मीडिया पर जैसे ही उनकी तस्वीर वायरल हुई सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया लोग उनके नए लुक को लेकर ट्रोल करने लगे। कुछ प्रमुख ट्रोलस की बात करें तो एक ने उनको नसीहत दी है कि आयशा टाकिया को अपना नाम बदलकर आयशा क्या किया कर लेना चाहिए। तो वही एक यूजर ने यहाँ तक कह दिया कि अब आईना कैसे देखोगी ?



वैसे तो यह आयशा का निजी जीवन और फैसला है लेकिन आज सोशल मीडिया के युग में सेलब्रिटी का कुछ भी निजी नही रह जाता है और गलती होने पर जल्द ही यूजर मजाक उड़ाना शुरू कर देते है। आयशा के साथ कुछ लोग आएं है। एक यूजर ने आयशा के बचाव में ट्वीट किया है कि उनको इस सब के लिए बुरा लग रहा है प्लीज कोई अभनेत्री का मजाक ना उडाए।

उधर अभिनेत्री ने भी ट्रोल करने वालों को करार जवाब देते हुए कहा है कि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला होगी उसे कुछ लोग नापसंद करते होंगे। खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस ने कहा कि आज हम जज करने वाले और टाँगे खींचने वालो की दुनिया में रहते है ऐसे में हमें खुद पर गर्व करना होगा। आयशा ने साफ़ साफ़ कहा कि वह अपनी नए लुक से काफी खुश है और अपना कॉन्फिडेंस नीचे गिराने का हक वो किसी और को नही देंगी।



अभिनेत्री ने सेल्फी लेकर इंस्टाग्राम पर स्टॉप सेल्फी शेमिंग टैगलाइन के साथ अपनी कई फोटोज शेयर करके यह जाहिर कर दिया है कि लोग कुछ भी बोले उनका अपना नया रूप काफी पसंद है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers