बटीस्टा की पुल मैच ललकार को वरुण धवन ने कबूल किया

Varun Dhawan , Dave Bautista

Views:1245

बॉलीवुड के नए उभरते सितारें की पहचान अब बॉलीवुड से निकल कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होती जा रही है। वरुण धवन की अंतरराष्ट्रीय ख्याति का अनुमान आप इस बात से लगा सकते कि 2012 में स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण को हाल ही डब्ल्यूडब्ल्यूई के बैड स्टार डेव बटीस्टा ने पुल मैच के लिए चुनौती दी है।


बॉलीवुड में यह बात अब किसी से छुपी नही है कि वरुण फिटनेस को लेकर काफी सनकी है तो वही बॉन्ड फिल्म की कड़ी स्पेक्ट्रे में खलनायक की भूमिका निभाने वाले बटीस्टा भी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहते है इसलिए बटीस्टा ने वरुण को चुनौतीपूर्ण लहजे में ललकारा है।



बटीस्टा ने एक विडियो के जरियें वरुण को चैलेंज देते हुए कहा है कि वह वरुण को एक पुल मैच के लिए चैलेंज करते है और अब देखना है कि वरुण चैलेंज लेते है यह फिर वह डरपोको की तरह है। वरुण को जैसे ही चैलेंज और डरपोक वाली बात का पता चला उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि वह इस पुल मैच चैलेंज का जवाब कल देंगे।


डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग के कई रेसलरों को धुल चटाने वाले बटीस्ता के वरुण काफी बड़े प्रशंसक है लेकिन अगर बात चुनौती को हो तो फिर वरुण भी पीछे हटाने वालों में से नही है। वरुण ने पूर्ण उत्साह के साथ बटीस्टा के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। दिलवाले अभिनेता वरुण द्वारा बटीस्टा के चैलेंज के कुबलनामे के बाद से ही ट्विटर पर #वरुणvsबटीस्टा हैशटैग काफी ट्रेंड हो रहा है।


बटीस्टा की फिल्म स्पेक्ट्रे सिनेमाघरों के काफी धूम मचा रही है। बटीस्टा बांड स्पेक्ट्रे में एक चुतर स्ट्रोंग खलनायक की भूमिका में है तो वही वरुण की आगामी दिलवाले फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार हो चुकी है। शाहरुख खान,काजोल, वरुण धवन और कीर्ति सेनन जैसी अभिनेताओं से सजी दिलवाले फिल्म 18 दिसंबर 2015 को सिनमाघरों में रिलीज होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers