रेमो डिसूजा के लिए सलमान, वरुण, जैकलिन, टाइगर, श्रद्धा, सोनाक्षी और डेज़ी मल्टीस्टारर गीत में शामिल

Shraddha Kapoor , Varun Dhawan , Salman Khan , Jacqueline Fernandez , Daisy Shah , Tiger Shroff , Sonakshi Sinha , Shahrukh Khan , Alia Bhatt , Deepika Padukone , Sridevi, Rani Mukherjee, Karisma Kapoor, Madhuri Dixit, Remo D Souza

Views:118

यदि आपको ओम शांति ओम (2007) मूवी का दीवानगी दीवानगी गीत और रब ने बाना दी जोड़ी (2008) मूवी का चलते चलते मल्टीस्टारर गीत याद होगा तो आपको बता दे शाहरुख के अधिक स्टार्स संख्या वाले आईडिया को एक बार फिर से दोहराया गया है।



कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म नवाबजादे के एक गीत में एक ऐसे डांस फॉर्म की तैयारी में जुटे है जिसमें वह अपने पसंदीदा बॉलीवुड सितारों को स्क्रीन पर डांस करते दिखाएंगे। रेमो धुनों पर अपने पसंदीदा स्टार्स को डांस कराने के लिए अति उत्सुक है।

एक रिपोर्ट के अनुसार इस गीत में श्रद्धा कपूर,वरुण धवन, सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, डेजी शाह, टाइगर श्रॉफ, करिश्मा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित शामिल होंगी। रेमो ने इन सभी कलाकारों के गीत में शामिल होने की पुष्टि कर दी है।

वर्तमान में डायरेक्टर रेमो इस मल्टी-स्टारर डांस गीत में शामिल होने वाले स्टार्स के लिए ड्रेस को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है। आपको बता दे इस गीत को लेकर उम्मीद है कि मुंबई में सभी सितारों के सुविधा के अनुसार इस गीत की शूटिंग शुरू हो जायेगी।



शाहरुख खान भी आनंद एल राय की आगामी फिल्म जिसके नाम का अभी खुलासा नही हुआ है उसमें में एक गीत मल्टीस्टारर हो सकता है। आपको बता दे इस शीर्षकहीन मूवी में किंग खान एक बौने के रोल में होंगे और उनकी मूवी के एक गीत में श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और अन्य टॉप अभिनेत्रियों को कैमियो करते देखा जा सकता है।

नवाबजादे आने वाली एक हिंदी मूवी है जिसमें रेमो डिसूजा सह प्रोडक्शन में है। इस फिल्म में कोरियोग्राफरों से अभिनेत्री बनी शक्ति मोहन और सलमान युसुफ खान अभिनय कर रहे है। फिल्म को स्टेनली डी कोस्टा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers