रितिक रोशन के साथ यामी गौतम की जोड़ी बनने के पीछे यह था राज

Views: 473


विक्की डोनर, बदलापुर और सनम रे जैसी फिल्मों में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ दर्शकों को प्रभावित करने वाली 'फेयर एंड लवली गर्ल यामी गौतम पहली बार काबिल फिल्म में रितिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है। ऋतिक रोशन और सुंदर यामी की काबिल अगले साल हिट होने होने के लिए स्क्रीन पर होगी।



बॉलीवुड में चर्चा है कि रितिक रोशन के साथ यामी को फिल्म अपने दमदार अभिनय कौशल की वजह से नही उनकी आँखों की वजह से मिली है। काबिल के निर्माताओं को एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश थी जो नेत्रहीनों लड़की का चरित्र अच्छे से निभा सके और उसकी ऑंखें भी काफी सुंदर हो। फिल्म बोर्ड के सदस्यों को लगता है यामी इस रोल के लिए पूरी तरह से फिट है।

यामी की सुंदरता और उनकी ऑंखें एक अंधी लड़की का चरित्र निभाने में उनके प्रयासों में अतरिक्त बल मिलेगा। काबिल फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अगले साल 26 जनवरी को स्क्रीन पर होगी। वर्तमान की बात करें तो यामी गौतम पुलकित सम्राट के साथ रोमांटिक फिल्म जुनूनियत की प्रमोशन कर रही है तो रितिक रोशन की काबिल के अतिरिक्त मोहनजोदड़ो फिल्म इसी साल रिलीज होगी।


जब से रितिक और यामी की जोड़ी फिल्म के लिए तय हुई है तब से प्रशंसकों को पहले पर्दे पर इस फ्रेस जोड़ी का इंतजार बेसब्री से है।