श्रुति हासन द्वारा अजय देवगन की बादशाहो छोड़ने का असली कारण

Shruti Haasan , Ajay Devgan

Views:1506

श्रुति हासन ने अजय देवगन अभिनीत फिल्म बादशाहो से पीछे हटने का मन बना लिया है इसलिए उन्होंने फिल्म डायरेक्टर मिलन लुथरिया की इस फिल्म को अब करने से इंकार दिया है।



बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले सूत्रों के अनुसार श्रुति ने फिल्म में अपने रोल का मौखिक बखान सुन कर खुश हो गयी थी और उन्होंने फिल्म को मौखिक तौर पर हाँ करते हुए यह भी कह दिया था कि वह अधिकारिक रूप से फिल्म साइन करने से पहले अंतिम स्क्रिप्ट जरुर देखेंगी।





खबर है कि जब फिल्म साइन करने से पहले फाइनल स्क्रिप्ट पढ़ी तो वह मौखिक बखान के बिलकुल विपरीत थी इसलिए इस साउथ गर्ल ने फिल्म शुरू करने से इंकार कर दिया।



श्रुति का करियर बॉलीवुड और दक्षिण सिनेमा में बहुत अच्छा चल रहा है और वह दोनों तरह की फिल्मों में बड़े बजट वाली फिल्मों से जुडी हुई है इसलिए वह कोई भी फिल्म साइन करने से पहले स्क्रिप्ट को काफी अच्छी तरह से पढ़ रही है। वह अपने करियर के इसे अच्छे समय में छोटे बजट वाली फिल्मों से दमदार रोल की उम्मीद कर रही है।



श्रुति की इस साल आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस साल बॉलीवुड में उनकी जॉन अब्राहम के साथ जहाँ रॉकी हैंडसम आ रही है तो वही वह पुली जैसी बड़ी बजट की दक्षिण भारतीय फिल्म भी रिलीज होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers