रिया कपूर और अर्जुन कपूर ने सोनम का जन्मदिन खास बनाया

Views: 1147


बॉलीवुड की फैशन ऑइकन सोनम कपूर 9 जून को 30 साल की हो गयी और इस मौके पर उनकी बहन ने उनके लिए एक पार्टी रखी तो भाई अर्जुन कपूर ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर सोनम कपूर के जन्मदिन को खास बना दिया। सिक्स पैक वाले अर्जुन कपूर इस पुरानी तस्वीर में काफी मोटे लग रहे है। अर्जुन ने अपने ट्वीट में सोनम को जन्मदिन की बधाई दी और कहा ये पीछे ले जाती तस्वीर याद कराने के लिए शेयर की है कि हमने एक लंबा सफर तय किया है।





आपको बता दे बॉलीवुड सूत्र के अनुसार सोनम कपूर ने अपना जन्मदिन लंदन में बनाया है क्योकि सोनम कपूर की प्यार बहन रिया कपूर ने सोनम लिए एक जन्मदिन की पार्टी का आयोजन लंदन के नाइट क्लब में किया था और इस बर्थडे पार्टी के लिए एक खास योजना भी बनाई थी। अपने बहन की जन्मदिन पार्टी में रिया ने सिर्फ और सिर्फ लड़कियों को बुलाने की योजना रखी थी। उनकी योजना के अनुसार पार्टी की रात लड़कियों की रात होगी और इसमे केवल अच्छे दोस्त और डिजाइनर कुणाल रावल को महिलाओं के साथ पार्टी में आने की अनुमति दी जाएगी।





सोनम कपूर और रिया कपूर के रिश्तों की बात करें तो दोनों बहने लगभग अविभाज्य हैं। कुछ महीनों पहले कपडे उत्पादन में दोनों बहनों ने मिल कर "रेसन" नाम का फैशन ब्रांड लांच किया था और दोनों ने मिल कर इस ब्रांड के लिए काफी अच्छा काम किया है।