ऋषि ने असिन की शादी पर व्यंग कर की खिंचाई

Rishi Kapoor , Asin

Views:1090

आजकल की अभिनेत्रियों पर हास्य व्यंग कर सुर्ख़ियों में रहने वाले अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर ने इस बार ऑल इज वेल की सहअभिनेत्री असिन की टांग खींचाई की है। ऋषि कपूर ने असिन की खिंचाई उनकी होने वाली शादी के विषय पर की है और उनकी इस खिचाई से यें स्पष्ट हो चुका है कि असिन की शादी जल्द हो सकती है।



ऋषि कपूर ने ऑल इज वेल की प्रमोशन प्रेस कांफ्रेंस में असिन की खिचाई के इरादे से मोबाइल फोन की कंपनी की तरफ असिन को इशारा करते हुए बोले कि आप कुछ कहती क्यों नही है अब आपको कोई टैबलेट दिलाओं,ऋषि जी यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि आप "शर्मा" क्यों रही हैं कृपया कुछ तो बोलिए आप हर समय "शर्माती" रहती हैं हमने कुछ नहीं सुना है। असिन ऋषि जी की इन सभी बातों का कोई जवाब नही दिया वह प्रेस कांफ्रेंस में सिर्फ मुस्कुराती और शर्माती ही नजर आई।





आपको बता दे पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में यह गॉसिप चल रही है कि असिन अरबपति माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से जल्द शादी रचा कर उनकी पत्नी बन सकती है। असिन और बिजनेसमैन राहुल शर्मा पिछले काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे है पर इस बात की खबर उन्होंने मिडिया को कभी नही लगने दी है।



असिन प्रोफेशनल कमिटमेंट्स "ऑल इज वेल" के रिलीज की प्रतीक्षा कर रही है क्योकि इसके बाद ही उनकी शादी की तिथि और आगे की प्लानिंग तय होगी। वैसे आपको बता दे असिन की विवाह का सकेंत बेशक ऋषि कपूर ने दिया है लेकिन असिन ने अभी तक इन सभी खबरों पर अपनी चुप्पी साध रखी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers