कपूर एंड संस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ अभिषेक बच्चन और सोनाक्षी सिन्हा भी भाग लेंगे

Views:1018

बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता वर्षों पहले अमिताभ और शत्रु के साथ ऋषि कपूर ने नसीब फिल्म में काम किया था जो काफी हिट हुई थी पर आज की बात करें ऋषि कपूर उन्ही दो दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा के बच्चों अभिषेक बच्चन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम किया है और अपने साथी के बच्चो के साथ काम करके ऋषि कपूर काफी भावुक और पुरानी यादों में लौट गये है।


62 वर्षीय ऋषि कपूर 1981 की फिल्म में अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ काम करने वाले ऋषि कपूर ने स्टार बच्चो के साथ काम करने पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि मैंने जूनियर बच्चन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ शूटिंग की है और ये दोनों नसीब में मेरे साथ काम करने वाले अभिनेताओं के बच्चे है।




आपको बता दे ऋषि कपूर इस वक़्त कपूर एंड संस फिल्म की शूटिंग करने कुनूर गये है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के अलावा लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा,आलिया भट्ट और फवाद खान है। कपूर एंड संस में ऋषि कपूर सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान के दादा की भूमिका में है और फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी और धर्मा प्रोडक्शंस कंपनी मिल कर बना रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers