जेनेलिया डिसूजा ने एक बेटे को जन्म दिया जिसकी पुष्टि पति रितेश देशमुख ने ट्विटर पर की

Riteish Deshmukh , Genelia D Souza

Views:1493

अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा एक बार फिर से बड़े समारोह का आयोजन करने के बिलकुल तैयार है क्योकि यह जोड़ी एक बार फिर से एक लड़के के माता पिता बन गए है। जेनेलिया ने आज 1 जून की सुबह को मुंबई में एक लड़के को जन्म दिया है। जेनेलिया पिछले कुछ समय से मूवी इवेंट और पार्टियों से लापता हो गयी थी जिसकी वजह उनके आने वाली यह प्रिय संतान थी।



बॉलीवुड लवबर्ड्स रितेश और जेनेलिया 2012 में शादी की थी और उसके बाद अपने बड़े बेटे रेआन के आगमन की आधिकारिक घोषणा नवंबर 2014 में ट्विटर पर की थी इस बार भी रितेश ने अपने पहले बच्चे को रेआन की तरफ से ट्विटर पर लिखा है की 'अरे, दोस्तों मेरे आई और बाबा ने मुझे एक छोटे भाई उपहार में दिया है और अब से मेरे सारे सारे खिलौने उसके .. लव रियान। ट्विटर पोस्ट में रितेश रेआन की एक तस्वीर भी शेयर की है।



बी-टाउन के इस प्यार दंपति ने बच्चे के जन्म से पहले बेबी बंप के साथ एक ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट कराया था और उन तस्वीरों को भगवान का शुक्रिया करने वाली एक टैगलाइन दिया था उन्होंने टैगलाइन में लायक से ज्यादा आशीर्वाद देने के लिए ईश्वर का धन्यवाद किया गया था।

वर्तमान की बात करें तो रितेश अपनी आगामी मल्टी स्टारर हाउसफुल 3 के प्रमोशन में व्यस्त है लेकिन फिर भी उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था की वह अपने दूसरे बच्चे के लेकर काफी उत्साहित है और पिछले कुछ हफ्तों से उन्होंने खुद को व्यस्तता से दूर कर लिए है। यकीनन रितेश की जिन्दगी में दूसरे बच्चे के आने और उसके आसपास बैंजो और हाउसफुल 3 फिल्म का रिलीज होना उनके जीवन में बड़े जश्न मनाने के कारण बन जाते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers