रितेश देशमुख ने दिवंगत पिता के जन्मदिन पर बेटे रिआन और पत्नी जेनेलिया की अति आकर्षक तस्वीरे साँझा की

Riteish Deshmukh , Genelia D Souza

Views:4026

बॉलीवुड के एक विलेन रितेश देशमुख ने अपने प्रशंसको को बिना शिकायत का मौका दिए मंगलवार को अपने छह महीने के बेटे रिआन की मनमोहक तस्वीरें अपने चाहने वालो के साथ सोशल मिडिया के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। रितेश देशमुख की पोस्ट की गई सभी तस्वीरों से उनके पुत्र और पत्नी के जेनेलिया डिसूजा के साथ उनके भावनात्मक रिश्ते साफ़-साफ़ झलक रहे है।





बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने खास मौके पर अपने पुत्र की तस्वीरें साँझा की है। मंगलवार को उनके दिवंगत पिता विलासराव देशमुख का 70वा जन्म दिन था। अपने पिता के साथ काफी लगाव रखने वाले भावुक रितेश ने अपने पिता को श्रद्धांजलि दी है और इस मौके पर उनके साथ उनका पुत्र रिआन भी मौजूद था। रितेश ने रिआन द्वारा अपने दादा जी को श्रद्धांजलि देने की तस्वीर भी शेयर की है।





रितेश देशमुख ने इस तस्वीर से पहले दो तस्वीरें और पोस्ट की थी जिसमे पिता पुत्र और उनकी पत्नी अर्थात् अपने सुखी परिवार के साथ काफी आकर्षक अंदाज में नजर आ रहे है। रितेश ने जो पहली तस्वीर शेयर की थी उसमे वह अपने पुत्र रिआन को अपनी गोद में उठाये है उन्होंने इस तस्वीर को ओन माय फादरस #70बर्थएनिवर्सरी रिआन टर्नस 6 मंथस ओल्ड लिख कर शेयर की है।





रितेश ने इसके बाद जो फोटो शेयर की उस तस्वीर के आते ही उस तस्वीर का सोशल मिडिया पर वायरल हो गया। रितेश की इस तस्वीर में रितेश रिआन को चुंबन दे रहे है और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख रितेश को प्यार भरा चुंबन। रितेश देशमुख ने इस अति आकर्षक तस्वीर को रिआन हमें पूरा करता है टैगलाइन के साथ शेयर किया है।




रितेश ने अपनी फैमिली की तस्वीर पोस्ट करने के साथ-साथ दिल से भावनात्मक संदेश देते हुए जन्मदिन मुबारक पापा भी लिखा है और इस मौके पर रितेश ने खुद से ये वादा भी लिया है जैसे उनके पिता ने उन्हें प्यार से रखा है वैसे ही वह रियान की देखभाल करेंगे।
   
 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers