एकता कपूर और रिया सेन की सेक्सुअल हॉरर फिल्म रागिनी एमएमएस 2.2 के लिए जुगलबंदी

Riya Sen , Ekta Kapoor

Views:477

वेब सामग्री के लिए कोई सेंसर नहीं हैं इसलिए एकता कपूर की अगली हॉरर और सेक्स से भरी फिल्म के लिए तैयार हो जाएं। रागिनी एमएमएस 2.2 नाम की इस फिल्म में बंगाली हॉटी रिया सेन मुख्य भूमिका निभाने वाली है।

रागिनी एमएमएस 2 में सनी लियोन की बोल्ड एडल्ट भूत वाली भूमिका ने दर्शकों के अरमानों की घंटी बजा दी थी, अब एकता कपूर ने डिजिटल मनोरंजन की दुनिया में अपनी इस फिल्म की फ्रैंचाइज़ी को उतारने का फैसला लिया है। एकता अपनी फिल्म रागिनी एमएमएस 2.2 में सेक्स और हॉरर का कमाल का मिश्रण रखने वाली है।



एकता रागिनी एमएमएस 2.2 को वेब सीरीज़ में बदल देगी ताकि उनको सेक्स और हॉरर सीन्स को लेकर समझौता ना करना पड़े। बी-टाउन में गॉसिप है की इस रागिनी एमएमएस के इस अगले पार्ट के लिए रिया सेन को चुना गया है क्योकि उनके अतरिक्त इस रोल  को बेहतरीन और कामुक तरीके से कोई और नही निभा सकती थी।

एकता की कंपनी एएलटी बालाजी मार्च 2018 तक 42 नई वेब सीरिज शुरू करने का निर्णय लिया है और उनमें से एक रागिनी एमएमएस 2.2 एक है। टेलीविजन पर कामयाबी की रिकॉर्ड बनाने वाली एकता ने कहा कि टीवी ठीक है लेकिन आप ड्राइंग रूम में हर कहानी नही ले सकते है जबकि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आप जो कहना चाहते है वह बिना कटिंग के कह सकते है।



रिया सेन का करियर बोल्ड सामानों से दूर नहीं रहा है, उनको आखिरी बार जिस परियोजना में देखा गया था वह एक समलैंगिक फिल्म थी, इस फिल्म में उन्होंने के लेस्बियन अफ़ेयर किया था। सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार अगली फिल्म रागिनी एमएमएस 2.2 में रिया को एक विवाहित महिला के रूप में पेश किया जाएगा।

हमें यकीन है कि बेडरूम की रानी हॉट और सेक्सी रिया और टीवी क्वीन एकता डिजिटल पॉइंट पर मिल रही है तो निश्चित ही यह रोमांचित करने वाली यह सीरिज एक हिस्ट्री बना देगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers