झूठी निकली रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की इंगेजमेंट की खबर

Katrina Kaif , Ranbir Kapoor

Views:408

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के प्रेम की खबरे उन दिनों से ही रही है जब से दोनों को इबीसा शहर में पहली बार देखा गया था । तब से लेकर अब तक दोनों प्रेमी जोड़े मिडिया के कवर पेज पर ही रहते है। कुछ समय पहले कटरीना एक समारोह में शामिल हुई और लोगो ने उनके हाथ में एक अंगूठी देखी तभी से उस अंगूठी को 'सगाई की अंगूठी' कहा जाने लगा और दोनों के शगाई के अफवाहे काफी तेज़ हो गयी थी। मीडिया ने इस बात का प्रसार शुरू हो गया की 30 दिसंबर, 2014 को कटरीना के होमटाउन शहर लंदन में पिता ऋषि कपूर और मां नीतू के मोजुदगी में इन दोनों प्रेमी जोड़े ने शगाई कर ली हैं।

रणबीर कपूर और कैटरीना ने जब से अपना प्यार का खोसला बना कर लाइव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। तभी से उनके माता पिता उनसे नाखुश थे और अटकलें ये भी लगाई जा रही थी कि माता पिता ऋषि और नीतू ने दोनों के पहले शगाई और फिर साथ में रहने की आज्ञा दी है। ऐसी सभी अफवाहों को शगाई के बाद ही जोर मिला। .




बिना छानबीन की आयी इन सभी खबरों का खंडन करते हुए कैटरीना के प्रवक्ता ने बताया कि ये सगाई की सभी खबरे निराधार है और लंदन में कोई रहस्य नहीं है और जहा तक 'सगाई की अंगूठी' की बात है। वो इवेंट के अनुसार पहनी गयी एक नार्मल अंगूठी थी और सगाई या शादी जब कभी भी होगी कपूर परिवार और कटरीना कैफ के परिवार के अनुसार छुपकर नहीं अपितु बड़ी धूमधाम से और सार्वजनिक तौर पर की जाएगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers