फिल्म पद्मावती के लिए शाहरुख दीपिका संग शूट करेंगे इंटिमेट सीन

Shahrukh Khan , Deepika Padukone , Ranveer Singh , Sanjay Leela Bhansali

Views:966

दीपिका पादुकोण के रानी पद्मावती का किरदार निभाने के लिए सब कुछ सेट हो चुका है। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली शासक अलाउद्दीन खिलजी के रूप में रणवीर सिंह को लेना चाहते थे दरअसल वह इस रोल के लिए सिर्फ बॉलीवुड ए लिस्ट वाले कलाकार को ही लेने के इच्छुक है।



संजय रणवीर सिंह के बाद शाहरुख खान या भाग के लिए रितिक रोशन के नाम के बारें में सोच रहे थे। एक रिपोर्ट एक अनुसार फिल्म निर्माता रितिक-दीपिका की जोड़ी के पक्ष में थे क्योकि उनकी सोच अनुसार परदे पर दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को अधिक लुभाती लेकिन दूसरी ओर बॉलीवुड किंग शाहरुख ने इस फिल्म में सामने से अपनी रूचि दिखाई है।

शाहरुख के रूचि दिखाने के बाद भंसाली शीघ्र ही निर्णय लेना होगा वैसे उम्मीद है सितंबर तक इस परियोजना की स्टारकास्ट जैसी तैयारियां पूरी कर जल्द ही शूटिंग शुरू हो जायेंगी। विक्की कौशल को इस भूमिका के लिए चुना गया था लेकिन निर्माताओं ने अब फैसला किया है कि ऐसे स्टार को लिया जाएं जिसकी वजह से जनता का फिल्म से जुडाव हो सके।

माना यह जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने टेलीविजन अभिनेता के साथ काम करने से मना कर दिया है जाहिरा तौर पर निर्देशक को अब उनके लिए ए सूचि के अभिनेता को लेना ही पड़ेगा। समस्या यह है कि फिल्म में, राजा का चरित्र कमजोर है इसलिए दीपिका को अपने पति के साथ रोमांटिक और सेक्स दृश्य फिल्माने होंगे इसलिए निर्माण टीम को बड़े स्टार की को प्रथमिकता देनी ही होगी।

दीपिका और रणवीर की केमिस्ट्री जग जाहिर है दोनों हॉट और सेंसुअल केमिस्ट्री इतनी जबरजस्त है कि लोगो के अरमान जाग जाते और वह इस जोड़ी के दीवाने हो जाते है लेकिन अब रणवीर के बाहर होने के बाद माना जा रहा कि दीपिका संग बोल्ड इंटिमेट सेक्स दृश्य शाहरुख खान को फिल्माने पड़ेंगे।
 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers