कंगना राणावत की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन बन सकती है दुर्गा रानी सिंह

Aishwarya Rai Bachchan, Irrfan Khan , Kangana Ranaut

Views:831

पांच साल बाद दमदार रूप से वापसी करने वाली नीली आंखों वाली सुंदर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने वापिसी करते ही बॉलीवुड में अपनी धाक जमाना शुरू कर दी है। हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योकि अभिनेत्री सुजॉय घोष की अगली फिल्म के लिए विद्या बालन,कंगना राणावत और करीना कपूर की जगह उन्हें साइन कर लिया गया है।



सुजॉय घोष बहुत ही जल्द अपनी अगली फिल्म दुर्गा रानी सिंह शुरू करने वाले है और इस फिल्म की अभिनेत्री के लिए उनकी टीम ऐश्वर्या राय से चर्चा कर रही है। आपको बता दे सुजॉय घोष अपनी इस फिल्म के लिए पहले विद्या बालन, कंगना राणावत और करीना कपूर से सम्पर्क साधा था लेकिन समय की कमी व अन्य कारणों से उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया था जिसके बाद अब ऐश्वर्या से बातचीत चल रही है और गॉसिप है कि वह फिल्म के लिए अपनी सहमति जल्द ही दे देंगी।





अगर फिल्म दुर्गा रानी सिंह ऐश्वर्या साइन करती है तो वह एक बार फिर से माँ के रोल में उनके अभिनेता इरफ़ान खान के साथ होंगी।



ऐश्वर्या राय बच्चन जिनकी पिछले शुक्रवार को जज्बा फिल्म रिलीज हुई है उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल कर रही है जिसमे उनके साथ अभिनेता रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा है। ऐ दिल है मुश्किल के अलावा वह भविष्य में उमंग कुमार की बायोपिक फिल्म सरबजीत सिंह में भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएँगी।



ऐश्वर्या राय के कमबैक की बात करें तो सुजॉय घोष की दुर्गा रानी सिंह अकेली फिल्म नही है जिस पर उनके रोल को लेकर बातचीत चल रही है उनके सामने बालाजी की द डिवोशन ऑफ़ सस्पेक्ट एक्स नामक फिल्म का ऑफर भी खुला हुआ है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers