क्या नरगिस फाखरी ने हमेशा के लिए छोड़ा भारत

Nargis Fakhri

Views:1202

अभिनेत्री नरगिस फाखरी को अधिकतर बॉलीवुड दर्शक उनकी टोंड बॉडी और किलर लुक की वजह से जानतें है। अपने बेहतरीन फिगर से उन्होंने भारत में एक बड़ा प्रशंसक वर्ग अर्जित किया है। बॉलीवुड में धीरे-धीरे चमकने वाला उनका नाम अब भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से हमेशा के लिए गायब हो सकता है ऐसी गॉसिप भारतीय मीडिया की सुर्खियाँ बनी हुई है।



एक रिपोर्ट के अनुसार फाखरी ने अपना बैग पैक कर लिया है और अपने बेहतरी के लिए देश छोड़ दिया है। अमेरिका मूल की इस अभिनेत्री के बारें में गॉसिप तेज है कि अब अपने दोस्तों और परिवार के आसपास होने के बाद इस बात की संभावना नहीं है की वह फिर वापिस लौट कर हिंदी फिल्मों में काम करें।

वैसे यह पहली बार नही है जब नरगिस के बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने वाली खबरें सुर्खियों में बनी है इससे पहले यह अफ़वाह उस समय तेज हो गयी थी जब बॉयफ्रेंड उदय ने उनसे शादी करने से इंकार कर दिया था लेकिन तब उनके प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन कर दिया था।

अजहर 'और' हाउसफुल 3 जैसी फिल्मों में काम करने वाली इस एक्ट्रेस की इस बार बॉलीवुड जगत से विदाई तय मानी जा रही है क्योकि वह इन फिल्मों के प्रमोशन के दौरान उसकी अनुपस्थित थी जिसके बाद मीडिया यह सोचने पर मजबूर हो गया की वह जल्द अपने काम निपटा रही है।

नरगिस फाखरी ने रोमांटिक स्टार रनबीर कपूर के साथ रॉकस्टार फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी इसके बाद इमरान हाशमी के साथ अजहर अभिषेक बच्चन में 'हाउसफुल 3' में नजर आ चुकी है। यह बॉलीवुड अभिनेत्री वरुण धवन के साथ एक कॉमेडी फिल्म में भी काम कर चुकी है और भविष्य में वरुण और जॉन के साथ ढिशूम तथा रितेश देशमुख की आने वाली फिल्म बैंजो में अभिनय करती नजर आएँगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers