दीपिका पादुकोण को सिड्‍यूस करना चाहते है ब्रिटिश कलाकार रसेल ब्रांड

Views: 876


ब्रिटिश के जाने माने और विश्व-विख्यात हास्य कलाकार रसेल ब्रांड पहली बार भारत में लोगो को गुद्गुदने के लिए कॉमेडी सेंट्रल चकल फेस्टीवल में हिस्सा लेने आये है। रसेल किसी भारतीय हास्य कार्यक्रम में पहली बार स्टेज संभालेंगे। उन्होंने अपनी पहली भारत प्रस्तुति यात्रा के दौरान बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सिड्‍यूस करने की इच्छा जाहिर की है।  


पॉप स्टार केटी पेरी के पति रह चुके रसेल ने माना है कि बॉलीवुड की टॉप और सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के प्यार पड़ चुके है और दीपिका अगर इजाजत दे तो वह दीपिका पादुकोण से शादी भी कर सकते है और रात के अंधेरे में अगर सेंसर उन्हें गिरफ्तार ना करें तो वह दीपिका को सिड्‍यूस भी करना चाहेंगे।





रसेल भारत के दिल्ली,मुंबई और बेंगलुरू शहरों में हास्य प्रस्तुतियां देंगे और इसके लिए वह आज सुबह ही भारत पहुच चुके है। दर्शकों को लोटपोट करने की कला में माहिर रसेल ने भारतीय धरती पर हरे कृष्ण,नमस्ते जयघोष के साथ कदम रखा है।


आपको बता दे आर्थर फिल्म के अभिनेता रह चुके रसेल की चाहे स्टेज पर पहली भारतीय हास्य परफॉरमेंस होगी लेकिन वह पहली बार भारत के धरती पर कदम नही रख रहे है इससे पहले भी भारत की यात्रा कर चुके है। रसेल ने अपनी पहली भारत यात्रा के दौरान के शाही शादी भी की थी। रसेल हिन्दू धर्मनुशार केटी पेरी के साथ राजस्थानी धरती पर ब्याह रचा चुके है और वर्तमान में उनका केटी पेरी के साथ तलाक भी हो चूका है।