इमरान हाशमी को अपनी किताब ए किस ऑफ़ लाइफ के लिए मिला शाहरुख़ और सलमान का समर्थन

Views:1683

इमरान हाशमी ने हाल ही अपनी पहली बुक लांच के समय शाहरुख खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताया है। इमरान हाशमी “ए किस ऑफ़ लाइफ” नामक पुस्तक लिखी है और शाहरुख उनके फैन के रूप में इवेंट में शामिल हुए थे।



शाहरुख खान ने ट्विटर का सहारा लेते हुए इमरान के बेटे आयन के लिए एक संदेश भेजा है। अल्लाह आपको और आपके परिवार को अच्छा स्वास्थ्य और खुशियाँ दें। इमरान हाशमी ने ट्विटर पर शाहरुख को अपना साथ देने के लिए धन्यवाद दिया है। इमरान हाशमी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि फैन मोमेंट लॉट्स ऑफ़ लव ,थैंकयू फॉर आल योर सपोर्ट।

मिडिया की इस फैन क्षण में कुछ तस्वीरें ली है तस्वीरों को देखने से साफ पता चलता है कि दोनों सितारें संतोषजनक अनुभव महसूस कर रहे थे। किताब के बारें में बात करते हुए इमरान हाशमी ने बताया की किताब में पिता (इमरान हाशमी) की यात्रा है जिसमें उन्हें पता चलता है की उनके बेटे अयान को कैंसर है। किताब में उन्होंने अपनी पत्नी और अपनी परवीन शाहनी और अपने दर्द को बयान किया है। किताब के अतिरिक्त इमरान ने अपने बहादुर बेटे आयन की उस लड़ाई के बारे में भी बात की जिसमें वह घातक बीमारी कैंसर से लड़ रहे है।<



इमरान के प्रयासों को सलमान खान ने ट्वीट कर सराहा है। किताब के अतिरिक्त उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो बहुत जल्द इमरान हाशमी की अजहर फिल्म रिलीज होने वाली है। इमरान हाशमी अजहर फिल्म में क्रिकेटर अजहरुदीन की भूमिका में है और उनकी पूरी फिल्म उनके जीवन पर आधारित है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers