शाहरुख,सुशांत,परिणीति,सानिया और सोनाक्षी,फराह खान के शो लिप सिंग बैटल को करेंगे ज्वाइन

Shahrukh Khan , Sushant Singh Rajput , Sania Mirza, Farah Khan , Parineeti Chopra , Sonakshi Sinha , Badshah, Riteish Deshmukh , Shilpa Shetty

Views:31

फिल्म निर्माता फराह खान अपने सेलिब्रिटी गायन शो लिप सिंग बैटल के लिए स्क्रीन पर दिलचस्प जोड़े ला रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार वह इस शो में परिणीति चोपड़ा-करण जौहर सोनाक्षी सिन्हा-बादशाह और रितेश देशमुख-शिल्पा शेट्टी कुंड्रा के बाद आप इस शो में सुशांत सिंह राजपूत को टेनिस चैंपियन सानिया मिर्जा को भी देखेंगे।



एक रिपोर्ट के अनुसार दिवाली के मौके पर फराह खान एक स्पेशल एपिसोड शूट कर रही है जिसमें शाहरुख खान को शामिल किया जाएगा। शो से जुड़े एक स्रोत का कहना है कि यह एक दिलचस्प संयोजन होगा। फराह कुछ की इस विशेष योजना की शूटिंग सोमवार को हो सकती है।



शाहरुख खान बेशक इस समय आनंद एल राय के लिए काफी व्यस्त है लेकिन उन्होंने वादा किया है कि अंधेरी में शूट करने के लिए समय पर सेट पर पहुँच जायेंगे। खबर है कि फराह खान की फिल्मों की फैन सानिया के लिए फराह एक गीत को फिर से तैयार कर रही हैं जबकि सुशांत अपने पसंदीदा अभिनेता के गीतों पर प्रदर्शन करेंगे।


चूंकि सुशांत ने कई मौको पर जाहिर किया है कि वह किंग खान के बड़े फैन है उन्होंने हाल ही में रिलीज अपनी राबता फिल्म में सुपरस्टार के सिग्नेचर स्टेप को किया था इसलिए उम्मीद है कि वह शाहरुख के गीतों पर अपना प्रदर्शन देंगे।



फ़राह ने कॉफ़ी विद करण के शो पर स्वीकार किया था कि उन्होंने सानिया मिर्ज़ा की ग्लैमर लुक से प्रभावित होकर एक आइटम गीत का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि सानिया इस अलग पिच पर अपने किलर डांस मूव्स से दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाती है।



इस शो के बारें में कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी अमिताभ बच्चन के हिट गीत चुम्मा चुम्मा और रवीना टंडन को अनिल कपूर के राम लखन फिल्म के गीत वन टू का फोर जबकि सुशांत शाहरुख के गीत पर प्रदर्शन देंगे। शो का सबसे दिलचस्प बात यह है कि हर कोई जीतने के लिए खेलगा इसलिए उनके बीच प्रतिस्पर्थ इस शो के बीच रोमांच ला देगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers