सैफ के जन्मदिन पार्टी की इनसाइड स्टोरी

Views:2621

बॉलीवुड में छोटे नवाब नाम से विख्यात सैफ अली खान जो 16 अगस्त को 45 साल के हो गये है। उन्होंने अपना जन्मदिन का जश्न बड़े ही शाही अंदाज में परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर मनाया है। सैफ अली खान ने अपनी बर्थडे पार्टी का आयोजन अपने घर पर किया था।





सैफ का बर्थडे को खास बनाने के लिए परिवार की तरफ से सैफ की पत्नी करीना कपूर खान,बेटा इब्राहिम,कुणाल खेमू,बहन सोहा अली खान,करिश्मा कपूर और करीना की माँ बबीता भी शामिल हुई तो उनके दोस्तों में अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा खान और उनकी बहन अमृता के अलावा अन्य कई दोस्त शामिल हुए थे।





सैफ ने अपने बर्थडे पर आने वाले अतिथियों का स्वागत खुद किया। अपनी पति के जन्म दिन पर करीना कपूर काले गोल्ड रंग के जोड़े में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थी।





अपने भाई के बर्थडे में सोहा फूलों वाला कुर्ता और पैंट को चुना तो उनके पति कुणाल ने काले रंग की टी शर्ट और जींस पहन पार्टी में उनका साथ देते नजर आयें।





सैफ अली खान का अक्स कहे जाने वाले इब्राहिम को पार्टी में सोहा अली खान और उनके पति कुणाल के साथ अधिक समय व्यतीत करते देखा गया। यें सभी आपस में काफी देर तक मस्ती मजाक करते नजर आयें।





सैफ के प्रियजनों में मलाइका अरोड़ा खान शोर्ट पैंट में सबसे ज्यादा सेक्सी लग रही थी तो उनकी बहन अमृता पैर की उंगलियों के मैच करते हुए एक काले रंग की पोशाक में बेहद कतिलाना लग रही थी। पार्टी में शामिल हॉट लेडिज मलाइका अरोड़ा खान,अमृता,करीना और उनकी बहन करिश्मा ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरे अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रशंसकों के लिए पोस्ट की है।





अभिनेता कुणाल कपूर और उनके बेटे उपहार और गुब्बारों के साथ पार्टी में शामिल हुए। आपको जानकारी दें सैफ के लिए फ़िलहाल अपने लिए वक़्त निकलाना काफी मुश्किल है क्योकि वह आगामी फिल्म प्रयोजना के साथ-साथ 28 अगस्त को रिलीज़ होने वाली फिल्म फैंटम की प्रमोशन में काफी व्यस्त है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers