सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान-रितिक रोशन के ओपोजिट करेंगी डेब्यू

Views: 177


बॉलीवुड इंडस्ट्री में चर्चा है कि सारा अली खान करण जौहर की फिल्म में रितिक रोशन के साथ बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी। सारा के बॉलीवुड में एंट्री करने की यह पहले की खबर नही है इससे पहले बताया गया था कि वह करण जौहर द्वारा शुरू की जाने वाली फिल्म में रणवीर सिंह के साथ डेब्यू करेंगी लेकिन तब अमृता सिंह और उनकी बेटी ने डेब्यू की खबरों को नकार दिया था।

 

रिपोर्ट के अनुसार अब सारा बी-टाउन में एंट्री करने के लिए अब पूरी तरह से तैयार है और लगता है वह रितिक रोशन अभिनीत फिल्म सारा कैरियरकी शुरुआत का चांस अपने हाथ से जाने नही देंगी। सैफ अली खान और अमृता सिंह की 24 वर्षीय बेटी है और यह बात सभी जानते है कि एक समय पर अमृता और करण जौहर के बीच मतभेद रहे है लेकिन यह सब अतीत की बातें है।

रितिक-सारा की कॉमेडी-ड्रामा होने के उम्मीद है और करण मल्होत्रा फिल्म के डायरेक्टर होंगे। मल्होत्रा इस आने वाली फिल्म से पहले भी रितिक रोशन के साथ काम कर चुके है। रितिक मल्होत्रा की जोड़ी ने अग्निपथ की रीमेक फिल्म को दर्शकों के सामने पेश किया था इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ आलोचकों का भी दिल जीत लिया था।

करण जौहर रितिक और करण मल्होत्रा की तिकड़ी का मिलन शुद्धि के लिए होना था लेकिन यह परियोजना फ़िलहाल ठंडे बसते में पड़ी हुई है। खबर है करण और करण जौहर एक स्क्रिप्ट पर तेजी से काम कर रहे है। यह स्क्रिप्ट उच्च बजट की कॉमेडी ड्रामा होगी जिसे मार्च 2017 में शुरू किया जा सकता है। रितिक वर्तमान में काबिल में यामी गौतम के साथ काम कर रहे है।

निश्चित ही सारा अली खान अगर रितिक के ओपोजिट करियर की शुरुआत करती है तो उनके लिए एक बड़ा डेब्यू होगा। अब देखते है बॉक्स ऑफिस पर इसके रिलीज होने और कास्टिंग की घोषणा कब होती है।