जानें शाहिद-मीरा और सैफ-करीना की आपसी मुलाकात के दौरान क्या हुआ

Saif Ali Khan , Kareena Kapoor , Shahid Kapoor , Mira Rajput

Views:2002

अकसर बॉलीवुड फैंस सोचते रहते है जब शाहिद कपूर ,मीरा राजपूत कपूर और सैफ अली खान और करीना कपूर आपस में मिलेंगे तो क्या होगा ? असल में जब यह जोड़ियाँ आपस में मिली तो कुछ भी नही हुआ है। इन जोड़ियों के बीच कुछ हुआ है तो वह साधारण आनंद का आदान प्रदान।



शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच के रिश्ते हो समाप्त हुए लगभग 10 वर्ष हो चुके है और बीते इन दिनों में करीना कपूर पटौदी खानदान के छोटे नवाब सैफ अली खान की बेगम बन गयी है वही शाहिद कपूर ने इसी वर्ष दिल्ली की लड़की मीरा राजपूत से शादी कर ली है।



शाहिद और सैफ की मुलाक़ात और पार्टी की खबरें कई बार मिडिया में प्रकाशित हो चुकी है। इसके अलावा दोनों विशाल भारद्वाज आगामी मूवी रंगून में एक साथ काम कर रहे है और इस फिल्म की शूटिंग अगले माह तक शुरू हो जाएगी।



बात अगर शाहिद और करीना कपूर की करें तो दोनों एक साथ उड़ता पंजाब में काम कर रहे है लेकिन दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर नही करेंगे।





फ़िल्मी करियर की बात छोड़ दे तो अभी तक इन चारों की आपस में कोई मुलाक़ात नही थी लेकिन कुछ दिन पहले ये सभी एक जिम में आमने सामने हो गये। शाहिद जिम में मीरा के साथ आए थे तो वही सैफ और करीना एक साथ थे। एक रिपोर्ट के अनुसार शाहिद मीरा ने सैफिना के साथ जिम में एक आनंद पल का आदान-प्रदान किया और लगभग दस मिनट तक आपस में बातचीत की है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers