सयामी खेर डेब्यू फिल्म 'मिर्जिया' को लेकर उत्साहित

Harshvardhan Kapoor , Saiyami Kher

Views:1888

बॉलीवुड की नई अभिनेत्री सयामी खेर तेलुगु फिल्मों के बाद अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'मिर्जिया' को लेकर बहुत उत्साहित है। अभिनेत्री सयामी खेर अपनी पहली फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करना चाहती है। आपको बता दे सयामी खेर रिश्ते में शबाना आजमी की भतीजी लगती है और मिर्जिया फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर भी डेब्यू कर रहे है।


सयामी खेर और हर्षवर्धन कपूर की डेब्यू फिल्म की शूटिंग फिलहाल राजस्थान में चल रही है और इस फिल्म को रंगदे बसंती और भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्म बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा है।





फिल्म मिर्जिया में सयामी खेर का रोल काफी दमदार समझा जा रहा है इसलिए डायरेक्टर ओमप्रकाश मेहरा सयामी खेर के साथ फिल्म को निराले और अलग अंदाज में शूट कर रहे है। बॉलीवुड में खबर है कि डायरेक्टर ओमप्रकाश ने अपनी डेब्यू एक्ट्रैस को 18 किलोग्राम की राजस्थानी ड्रैस और 11 करोड़ रुपए की हैवी ज्वैलरी से सजा कर 45 सुरक्षा गार्ड के बीच फिल्म का एक सीन शूट किया है।


हॉट सयामी खेर की मिर्जिया फिल्म राजस्थानी लव स्टोरी पर आधारित है। इस सीन के अतिरिक्त ओमप्रकाश अपनी मिर्जिया के फूल रेगिस्तान में खिलाने के लिए कोलकाता से गेंदे फूल से भरे हुए पांच ट्रक मगाकर सीन की शूटिंग पूरी कर चुके है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers