सलमान बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बिजलानी,एली,डेजी और जैकलीन के साथ शामिल हुए

Views: 1186


बाबा सिद्दीकी और उनके द्वारा दी गई इफ्तार पार्टी भी आप सभी को याद होगी जिसमें सलमान खान और शाहरुख दोनों ने एक साथ शिरकत की थी। उन्ही बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी एक बार फिर से रविवार को हुई लेकिन इस बार सलमान तो पार्टी का हिस्सा बने पर शाहरुख खान पार्टी से गैर हाजिर थे।





खैर आपको याद करा दे दो साल पहले बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के दो सबसे खान शाहरुख और सलमान अपने मतभेदों को मिटा कर एक दूसरे को गले लगाया था। इस बार दर्शक उम्मीद कर रहे थे कि दोनों सितारें इफ्तार पार्टी के लिए समय निकालकर अनुष्ठान में भाग लेंगे। वैसे तो सलमान और शाहरुख खान के बीच कोई तकरार रही नही है और मौजूदा समय में दोनों दोस्त बन गये है वैसे शाहरुख के पार्टी में शामिल ना होने की वजह शूटिंग शेड्यूल को बताया जा रहा है।


शाहरुख-सलमान सुर्खियों वाली यह इफ्तार पार्टी इस बार सलमान और जैकलिन फर्नांडीज के साथ पार्टी में शामिल होने की वजह से अधिक चर्चा में है। बॉलीवुड में काफी समय से न्यूज़ चल रही है कि सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज के अंदरूनी रिश्तों में खटास आ चुकी है और वह पहले की तरह प्यार भरे नही है पर इन सभी खबरों के विपरीत इस पार्टी में जैकलिन को सलमान के पिता सलीम खान के बगल में बैठे देखा गया है।





बाबा सिद्दीकी की 2015 इफ्तार पार्टी में सलमान की पूर्व गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी शामिल हुई। जैक और संगीता के अलावा इस पार्टी में एली इब्राहम और डेजी शाह,वरुण धवन और सुनील शेट्टी भी मौजूद थे। वरुण धवन इस पार्टी में सेल्फी लेते अधिक दिखाई दिए तो एली इब्राहम और डेजी शाह,बिजलानी और जैकलीन साथ बैठ कर पार्टी का पूरा आनंद लेते नजर आये।