सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती में पड़ी दरार

Salman Khan , Sanjay Dutt

Views:804

सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती एक से डेढ़ दशक पहले बॉलीवुड में एक मिसाल थी लेकिन दुख की बात है कि अब दोनों की दोस्ती वाला रिश्ता खट्टा हो गया है। बी-टाउन में ताजा गॉसिप है कि सल्लू मियां और संजू बाबा की दोस्ती में अब दरार आ चुकी है और जाहिर तौर पर दोनों अब दोस्ती के रिश्ते से अलग हो गए है।



एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान के सुझाव पर संजय ने एक प्रबंधक रखा था जिसकी उन्होंने बर्खास्त कर दिया जिसके बाद दोनों की फ्रेंडशिप का रिश्ता खट्टा हो गया। इस साल की यरवदा जेल से जब से बाबा की रिहाई हुई है उनको बॉलीवुड में काम नही मिला है क्योकि रिपोर्ट के अनुसार उनकी प्रबंधक रेशमा सभी प्रोडक्शन हाउस से संजय की दोगुना फ़ीस की मांग कर रही थी जिसके कारण 'मुन्ना भाई' अभिनेता संजय ने उनको काम से निकाल दिया था।

कथित तौर पर संजय का प्रबंधक को इस तरह से निकलने का तरीका सलमान को पसंद नही आया और वह नाराज हो गए। इस के अलावा अन्य कई मामलों को भी दोस्ती में परेशानी के कारण माना जा रहा है। सलमान और संजय कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके है। इसके अतिरिक्त बिग बॉस शो की मेजबानी भी दोनों एक साथ कर चुके है।


बॉलीवुड के दो दिग्गजों को अपने संबंध सुधारने में सामंजस्य के साथ-साथ समय लग सकता है लेकिन हमे और उनके प्रशंसकों को पूर्ण यकीन है हम उनहें एक साथ जरुर देख पायेंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers