सुल्तान फिल्म में यूएफसी फाइटर टेरोन वूडलेय सलमान खान के सामने होगे

Salman Khan , Tyron Woodley, Ali Abbas Zafar

Views:2312

यूएफसी फाइटर टेरोन 'टी-वुड' वूडलेय जल्द ही सलमान खान अभिनीत बॉलीवुड फिल्म सुल्तान से हिंदी सिनेमा जगत में डेब्यू कर रहे है। फाइटर वूडलेय पहली बार नही है जब फ़िल्मी स्क्रीन पर नजर आयेंगे इससे पहले वह स्ट्रैट ऑउटा कॉम्पटन में देखे गये थे।


'टी-वुड' लगभग तीन सप्ताह बाद सुल्तान के लिए शूट करने के लिए भारत आ रहे है। इस बात की घोषणा खुद वूडलेय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की है। टेरोन ने अपने अकाउंट पर लिखा है कि सलमान खान भारत के लोगों के लिए एक भगवान है और दुनिया में शीर्ष 15 सबसे धनी अभिनेता हैं और वह भी दुनिया भर के लोगो पर छाने के लिए वह पहले हॉलीवुड में और अब वर्तमान में बॉलीवुड में काम कर रहे है।




टेरोन 1 दिसंबर को अपने तय सभी कार्यक्रम समाप्त कर सलमान के पास पहुँच कर शूटिंग शुरू कर देंगे। टी-वुड सलमान खान के साथ काम करने के लिए काफी जोश में है और वह सलमान से काफी प्रभावित भी है।


आपको बता दे वर्तमान में टेरोन 'टी-वुड' वूडलेय यूएफसी में नंबर 2 स्थान पर है और वह फाइट में बिजली सी गति, दबाव की तकनीक के लिए अधिक फेमस है और वही सलमान खान की बात करें तो भारत में अधिक पसंद किये जाने वाले सुपरस्टार है और हाल ही में उनकी रिलीज प्रेम रत्न धन पायो फिल्म ने 400 करोड़ से उपर की कमाई की है। सलमान खान वर्तमान में बायोपिक फिल्म सुल्तान की तैयारी कर रहे है और उनकी इस फिल्म में सलमान के साथ रणदीप हुड्डा देंगे और फिल्म की अभिनेत्री की तलाश अभी भी जारी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers