साएशा के करियर करीबी बने सलमान खान

Sayesha Saigal , Salman Khan

Views:1329

सायरा बानो की नवासी साएशा जो बॉलीवुड फिल्म शिवाय से अजय देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है उन पर अनुभवी अभिनेता सलमान खान गहरी रूचि दिखा रहे है। 18 साल की उम्र में साएशा पर कई फिल्म निर्माताओं की नजर थी लेकिन सलमान खान वो पहले सुपरस्टार थे जिन्होंने साएशा को फिल्मों में आने का सुझाव दिया था।



साएशा सायरा बानो के भाई की बेटी शाहीन की बेटी है। सुल्तान स्टार सलमान को दलीप कुमार और सायरा बानो के आवास पर अक्सर खास मौको पर देखा जाता है। साएशा माता-पिता के साथ एक ही बंगले एनेक्सी में रहती है और छात्र के बाद अब जब फिल्मों में सक्रिय हो रही है तो जल्द ही वह फिल्मों की शूटिंग के लिए निवास से दूर ही रहना पड़ेगा।

सलमान दिलीप कुमार और सायरा बानो के बेहद करीबियों में शामिल है इसके अतिरिक्त उनके अंदर प्रतिभा को पहचनाने की गहरी नजर है। साएशा को फिल्मों के लिए प्रेरित करने वाले सलमान के करीबी सूत्रों के अनुसार साएशा हर परियोजना के उपर हर सलाह को बहुत गंभीरता से लेती है इसके अतिरिक्त सलमान उनको धैर्य विकल्पों पर अधिक ध्यान देने को देते है।


सलमान के नीचे सोनाक्षी सिन्हा, सूरज पंचोली या अथिया शेट्टी ने अपने करियर का शुभारंभ किया है और आज भी यह सितारें कैरियर सलाह में सलमान की मदद समय समय पर लेती रहती है। साएशा की पहली फिल्म शिवाय रिलीज होने से पहले ही सोशल मिडिया पर ट्रेंड हो रही है और दर्शक बड़ी बेसब्री से इस फिल्म का इंतिजार कर रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers