सलमान और कटरीना बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में हुए शामिल लूलिया वंतूर रही गायब

Views: 1001


हर साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें एक ही छत के नीचे एकत्रित हुए। पार्टी 19 जून को आयोजित की गयी थी और इसमें शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, बिपाशा बसु, करन सिंह ग्रोवर सहित बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टरों में शामिल कबीर खान भी शामिल हुए।



बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इस साल भी आकर्षण का केंद्र सलमान खान ही रहे है क्योकि सबको उम्मीद थी की सलमान इस पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड लुलिया के साथ इस पार्टी में शामिल होंगे लेकिन सलमान ने सबको चौकाते हुए पिता सलीम खान और माता हेलेन के साथ पार्टी में प्रवेश किया और उसके बाद अल्वीरा, अतुल अग्निहोत्री, अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा उनके पीछे ही आ गए।

पार्टी में सबसे हैरान करने वाला पल तब आया जब सलमान की एंट्री के कुछ क्षणों बाद आया जब कैटरीना कैफ सलमान के करीबी दोस्त डायरेक्टर कबीर खान के साथ पार्टी में शामिल हो गयी। अब लुलिया वंतूर पार्टी में कटरीना की वजह से शामिल नही हुई या फिर वजह कोई अन्य है इसका खुलासा तो बाद में ही होगा वैसे आपको बता दे अक्सर बाबा सिद्दीकी पुरुषों साथियों के साथ ही इस जश्न को मानते थे लेकिन सलमान और अल्वीरा ने सुझाव दिया की पार्टी में मेहमानों को तथा उनके परिवारों को भी शामिल किया जाना चाहिए जिसका असर इस बार साफ़-साफ दिखा जब शाहरुख के बेटे आर्यन भी अपने दोस्तों के साथ इस पार्टी का हिस्सा बने।

2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में तब सुर्खियों में आ गयी थी जब बॉलीवुड के दो बड़े प्रतिद्वंद्वियों सलमान और शाहरुख खान को एक दूसरे के गले लगते देखा गया था। सलमान खान के फ़िल्मी करियर की बात करें तो वह सुल्तान फिल्म के लिए कमर कस चुके है तो वही कटरीना कैफ 'जग्गा जासूस' की शूटिंग रणबीर कपूर के साथ निपटा रही है।