सलमान खान गर्लफ्रेंड लुलिया संग 14वें दलाई लामा संग की लद्दाख में मुलाक़ात

Views: 380


सलमान खान और कबीर खान तीसरी बार बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जामने की तैयारी कर रहे है। वर्तमान में कबीर खान की फिल्म अभिनेता ट्यूबलाइट के लिए सलमान चीनी अभिनेत्री जू जू के साथ लद्दाख में शूटिंग कर रहे है। शूटिंग की व्यस्तता से समय निकलते हुए सलमान विशेष रूप से परम पावन दलाई लामा से मिलने के लिए पहुंचे।



सलमान और दलाई लामा की मुलाक़ात वाली तस्वीरें अब इन्टरनेट पर वायरल हो चुकी है। मुलाक़ात की तस्वीर में साफ़ देखा जा जा सकता है इस मुलाक़ात में उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड लुलिया वांतुर भी बैठी है। तस्वीर में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है तिब्बती नेता के बीच आध्यात्मिक नेता दलाई लामा के सामने बैठे सलमान बहुत ही श्रद्धाभाव से बैठे है।



सुल्तान की विशेष स्क्रीनिंग के अतिरिक्त लुलिया को कई मौके पर सलमान के साथ या परिवार सदस्यों के साथ देखा जाता रहा है। सलमान और लुलिया की शादी की खबरें अक्सर मिडिया में आती रहती है लेकिन अधिकारिक रूप से ना तो सलमान की तरफ से और ना ही परिवार की तरफ से इसकी पुष्टि की गयी है।



कबीर खान ने ट्विटर का सहारा लेते हुए फिल्म की पूरी टीम की एक तस्वीर शेयर की है और साथ में यह भी बताया है कि सलमान की लिए यह उत्सव का समय है और इसके बाद अगली शूटिंग शुरू होगी। सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग 8 अगस्त से शुरू कर दी है। ट्यूबलाइट फिल्म की कहानी भारत चीन युद्ध के आसपास रची गयी है।