सलमान खान को 5 साल की सजा के महज 48 घंटे बाद ही मिली बेल सजा पर लगी रोक

Salman Khan

Views:1492

सलमान खान को 5 साल की सजा के बाद गमगीन हुए बॉलीवुड संसार में आज ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है। बॉलीवुड की इस ख़ुशी का राज ये है कि कल पांच साल की साज पाने वाले सलमान खान को आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है। सलमान खान को ये जमानत 30 हज़ार रुपए मुचलका देने के बाद दी गयी है।


आप सभी को जैसा मालूम है कि कल हिट एंड रन में 13 साल बाद फैसला आया था और डीडब्लू देशपांडे की अदालत ने उन्हें अपराधी मानतें हुए 5 साल की सजा और 25 हजार रूपये का जुर्माना लगाया था। सजा सुनाने के बाद से ही दर्शकों और बॉलीवुड वर्ल्ड को लगने लगा था कि अब सलमान को जेल में रहना पड़ेगा पर जैसा लोगो ने सोचा ऐसा कुछ नही हुआ सलमान खान जेल भी नही गये और महज 48 घंटे बाद ही सलमान के वकील अमित देसाई ने उनकी बेल का इंतेजाम कर दिया है। 





सलमान को बेल मिलते ही उनके 5 साल की कैद पर भी रोक लग गयी है। सलमान खान को सेशन कोर्ट ने जैसे ही सजा सुनाई उसके बाद से ही सलमान की बेल प्रक्रिया शुरू हो गयी थी और महज 3 घंटे के अंदर ही सलमान के बेल की अर्जी हाई कोर्ट के अंदर दाखिल हो गयी थी।


सलमान को अंतरिम जमानत अदालत के अंदर और बाहर चले बड़े नाटकीय मोड़ के बाद मिली है। जस्टिस अभय थिप्से की कोर्ट नंबर 21 के अंदर जब वकील अमित देसाई सलमान की बेल की दलीलें बड़े दांव पेच के साथ रख रहे थे तभी कोर्ट रूम के बाहर सलमान खान के फैन ने जहर खा लिया था। इसके अलावा सलमान के इतने फैंस कोर्ट परिसर में इकट्ठा हो गये थे कि पुलिस को उन पर लाठी चार्ज कर उन्हें बाहर निकालना पड़ा।


सलमान खान को 30 हजार रूपये में जमानत तो मिल गयी है पर उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करना पड़ेगा और वह भारत के बाहर बिना पुलिस इजाजत के नही जा सकेंगे। सलमान खान को देशपांडे की अदालत ने सरकारी वकील के 27  गवाह के गवाही के बाद सजा दी थी।

और पढ़े :-
बॉलीवुड का दबंग सलमान खान 5 साल के लिए जेल में कैद

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers