ट्यूबलाइट टीम हिमाचल पहुंची,सलमान पर दिखा स्थानीय शैली का रंग

Zhu Zhu, Salman Khan , Kabir Khan

Views:768

सुल्तान फिल्म की बड़ी सफलता के बाद सलमान खान के सभी फैन्स की निगाहें अब उनकी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट पर टिक गयी है। ट्यूबलाइट मूवी को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे है। ट्यूबलाइट फिल्म के पहले भाग की शूटिंग अगस्त के मध्य में लद्दाख में पूरी हो चुकी है जिसके तस्वीरें इन्टरनेट पर काफी वायरल हुई थी।



ट्यूबलाइट फिल्म के अभिनेता फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश पहुँच चुके है। एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान अगले भाग की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश के मनाली शहर पहुँच चुके है। सलमान की कुछ तस्वीरें इस शूटिंग स्थल से भी जारी हुई है। सलमान को मनाली हिमाचली टोपी पहने देखा जा सकता है। फ्रेंच कट दाढ़ी हिमचाली टॉपी और हाथों में फूलों का गुलदस्ता देखने में वह बेहद क्यूट लग रहे है।

रिपोर्टों के अनुसार हिमाचल के अंदर चार सप्ताह तक रोहतांग दर्रा, लाहौल-स्पीति और और सोलंग नाला में शूटिंग चलेगी। इससे पहले सलमान चीनी सह-कलाकार झू झू के साथ लद्दाख में शूटिंग कर चके है जिसके तस्वीरें भी इन्टरनेट पर धमाल मचा चुकी है। मनाली में ली गयी तस्वीरें भी लद्दाख की तरह ट्रेंड में आ गयी है जिसे सब काफी शेयर कर रहे है।



सैनिक बने सलमान की इस फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जायेंगा। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को लेकर प्रशंसकों में काफी जिज्ञासा बनी हुई है जिसे वह जल्द से जल्द शांत करना चाहते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers