सलमान खान और कंगना राणावत के बीच मिटे गिले शिकवे

Salman Khan , Kangana Ranaut

Views:407

सलमान खान और कंगना राणावत के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है की दोनों स्टार फिर से मित्र हो गए है। 2015 में, सलमान खान और कंगना राणावत के बीच कोल्ड वार के कुछ संकेत मिले थे। एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ने अपनी डेट का हवाला देते हुए सलमान खान के ऑफर को ठुकरा दिया था। कंगना ने बजरंगी भाईजान में सलमान के साथ प्यार करने में कोई दिलचस्पी नही दिखाई थी जिसके बाद वह भूमिका करीना कपूर खान के पास आ गयी थी।

दोनों कलाकारों ने अपनी पुरानी सभी बातों को दफनाने का फैसला लिया है। कंगना की पहल के साथ ही दोनों अब फ्रेंडशिप के पथ पर अग्रसर हो गए है। सूत्रों से मिली रिपोर्ट के माने तो कल कंगना महबूब स्टूडियो में सह-अभिनेता शाहिद कपूर के साथ अपनी आगामी मूवी रंगून की प्रमोशन करने गयी थी। संयोग से सलमान भी समारोह स्थल पर उपस्थित थे।

सलमान इस स्टूडियो में एमी जैक्सन के साथ विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने बीइंग ह्यूमन के चेहरे के लिए एमी को साइन किया है। सुनने में आया है कि दोनों स्टूडियो में आसपास शूटिंग कर रहे थे। इस स्थान पर दोनों की आँखों का आपस में संपर्क हुआ और फिर दोनों ने मुलाकात की है। एक सूत्र का तो यह भी कहना है की दोनों के बीच कोई असहजता नही थी।

सलमान-कंगना दोनों मुस्कान के साथ मिले और दोनों ऐसे बात कर रहे थे जैसे की अब से सब कुछ ठीक हो गया है। कंगना-शाहिद-सैफ अभिनीत फिल्म रंगून बाद में इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएंगी। यह प्रेम त्रिकोण रोमांटिक फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। दूसरी तरफ सलमान की बात करें तो चीनी अभिनेत्री झू झू के साथ ट्यूबलाइट फिल्म की शूटिंग कर रहे है। 1962 इंडिया-चीन युद्ध पर बनी यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers