लुलिया वांतुर का सलमान और बीइंग ह्यूमन से रिश्ता हुआ गहरा

Views: 33


अगर सब कुछ सही जाता है तो बहुत जल्द रोमानियाई ब्यूटी लुलिया वांतुर सलमान खान के लोकप्रिय ब्रांड बीइंग ह्यूमन से जुड़ने जा रही है। न्यूज़ देने वाले सूत्र की बातों पर यकीन करें तो सुपरस्टार सलमान अपनी गर्लफ्रेंड लुलिया को बीइंग ह्यूमन के समर कलेक्शन का चेहरा बनाने के लिए बेहद उत्त्साहित है। सलमान और लुलिया की न्यूज़ यही समाप्त नही होती है सलमान लुलिया के लिए संपत्ति भी खरीदने जा रहे है।



खबर है कि सलमान रोमानिया में संपत्ति खरीदने की योजना बना रहे है। संपत्ति खरीदने की पीछे उनकी योजना भर इतनी है कि सलमान रोमानिया में बीइंग ह्यूमन की शॉप खोलने चाहते है। सलमान इस शॉप को लेकर काफी उत्सुक है। आपको बता दें सलमान का दुबई में पहले से एक स्टोर है। जिस तरह से सलमान और लुलिया को लेकर चीजें बाहर आ रही है उससे लगता है कि दोनों लव बर्ड्स को जल्द ही अपने रिश्ते की अधिकारिक घोसणा कर देनी चाहिए।

लुलिया पिछले लंबे समय से सलमान के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही है और भारत में वह अच्छा समय खान परिवार के साथ ही व्यतीत करती है और सलमान भी उनके लिए काफी कुछ कर रहे है। पिछली महीने हिमेश रेशमिया की एल्बम "आप से मौसकी" में हिन्दी गीत गाया है। एक मजबूत गॉसिप है कि यह सलमान की जिद थी कि हिमेश के एल्बम में लुलिया काम करें।

लुलिया के नाम के साथ सलमान का नाम जुड़ने का ही कारण है कि वह स्टारडस्ट अवार्ड शो में, जुम्मे की रात, मै हूँ तेरा हीरो और तेरी मेरी प्रेम कहानी जैसे गीतों पर अपनी पहली स्टेज परफॉरमेंस देंगी। निश्चित ही सलमान और लुलिया की पहली स्टेज परफॉरमेंस होगी। वर्तमान में तो हम सभी मिस्टर खान के नए समर कलेक्शन का इंतजार कर रहे है।