सलमान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने घर में बच्चे अहिल का स्वागत किया

Arpita Khan, Aayush Sharma

Views:1456

बॉलीवुड के सबसे बड़े 'खान-दान' के लिए आज के लिए एक बड़ा दिन है क्योकि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा के घर में एक बच्चे के रूप में लडके के आगमन हुआ है। निश्चित ही खान परिवार में यह उत्सव का समय है और हमें उम्मीद है इस उत्सव का जश्न जल्द ही एक भव्य और बड़ी पार्टी के रूप में देखने को मिलेगा।



पिता आयुष ने अपने बेटे अहिल की तस्वीर सोशल मिडिया पर बड़े गर्व से शेयर की है। आयुष ने तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है की 'हमारा इंतजार खत्म हो गया है , हमारे छोटे राजकुमार अहिल आ गये है। सोशल मिडिया पर अहिल के आगमन की घोषणा होते ही बधाई संदेश शुरू हो गये है।

अभिनेता-फिल्मकार बने अतुल अग्निहोत्री, जिन्होंने सलमान की दूसरी बहन, अल्वीरा से शादी की है उन्होंने ट्वीटर पर ख़ुश होकर 'बधाई हो लिखकर अपनी शुभकामना दी है। अगर आपको याद होगा तो पिछले महीने अर्पिता की गोद भराई की गयी थी उसी समय गोद में बेहतरीन उपहार मिलने के संकेत मिले थे।


अहिल के मामूजान सलमान खान की प्रतिक्रिया सोशल मिडिया पर तो नही मिली है लेकिन निश्चित ही उनकी ख़ुशी इस समय सातवें आसमान पर होगी और उनका मन आनन्द के साथ कूद रहा होगा। परिवार के सभी सदस्य बच्चे के आगमन से काफी खुश और उत्त्साहित है। अभिनेता पुलकित सम्राट ने छोटे पैर की उंगलियों से अपने नए में जीवन में आने पर पर नवजात बच्चे को बधाई दी है।


अगर आप भूले नही है तो अर्पिता और आयुष ने हाल ही में डिलीवरी से पहले बेबी बंप के साथ एक फोटोशूट कराया है जिसमें दोनों की मासूमियत और केमिस्ट्री ने उनके रिश्ते और इस ख़ुशी के पल को अमीर और रंगीन बना दिया था। अर्पिता और आयुष और एक दूसरे के प्यार में पागल हैं, जिसके सबूत ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बड़े आसानी से मिल जाते है।


साल 2014 में एक भव्य समारोह का अयोजन करके अर्पिता और आयुष ने बॉलीवुड सितारों की उपस्थिति में शादी कर ली थी। अब उनके विवाहित जीवन में अहिल के आगमन के साथ उनके रिश्ते अधिक मजबूत और बेहतर हो रहे है।


अर्पिता खान और आयुष शर्मा के पुरे परिवार के नवजात बच्चे के आगमन पर हमारी टीम की तरफ से हार्दिक बधाई हो।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers