रेस 3 जैकलीन के लिए सलमान से लड़ेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Malhotra , Jacqueline Fernandez , Salman Khan

Views:106

रेस 3 में सैफ का स्थान पर सलमान खान को साइन कर लिया गया है। सलमान के बाद जैकलिन फर्नांडिज का नाम अभिनेत्री के रूप में लिया गया है और अब रिपोर्ट आ रही है कि इस फिल्म में इन दोनों के अतरिक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए सम्पर्क किया गया है।



सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ को इस फिल्म के लिए संपर्क किया गया है। सलमान सिद्धार्थ को पर्सनली काफी पसंद करते है और उन्होंने फिल्म के लिए उनका नाम सुझाया है। सिड को ऑफर होने वाली यह अब तक की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म है इसके अतरिक्त सीरिज वाली फिल्मों में उनकी यह पहली फिल्म होंगी।


निर्माता रमेश तौरानी ने जब मीडिया की टीम ने सिद्धार्थ की फिल्म में एंट्री के बारें में बात की तो उन्होंने इस पर किसी भी तरह का कोई कमेंट करने से इंकार कर दिया है।


फिल्म से जुड़े कई लोगो का कहना है कि रेस 3 में सलमान और सिद्धार्थ दोनों ही जैकी के लिए आपसे भिड़ते हुए दिखाई देंगे और रेस के इस तीसरे भाग में पहले की तुलना में अधिक ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। सिद्धार्थ के फैंस को यह जानकारी दे दे अभी तक उनकी फिल्म को चर्चा चल रही है उन्होंने अभी फिल्म साइन नही की है।


वर्तमान की बात करें तो हाल ही जैकलीन और सिद्धार्थ की ए जेंटलमैन फिल्म रिलीज हुई थी इस फिल्म में दोनों की हॉट केमिस्ट्री की जमकर तारीफ़ हुई है। इस समय दोनों फिल्मों के अतरिक्त अपने अफ़ेयर को लेकर अधिक गॉसिप में है। रेस 3 यह दोनों कलाकार एक बार फिर से स्क्रीन पर रिपीट होंगे और उम्मीद है उनके रोमांस की खबरें और अधिक ट्रेंड होंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers