सलमान की वजह से चंकी पांडे बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

Chunky Pandey, Ananya Panday

Views:1042

बॉलीवुड की दुनिया में नई गॉसिप के अनुसार सलमान खान बॉलीवुड में चंकी पांडे की बेटी अनन्या का करियर डेब्यू करने की योजना बना रहे है .बी-टाउन में सभी जानतें है कि सुपरस्टार हंक होने के साथ साथ सलमान नयी प्रतिभाओं के मेंटर भी है। चंकी पांडेय की 18 वर्षीय बेटी अनन्या पांडे ने तीन दिन पहले ही अपने ग्रेजुएशन की डिग्री ली है और अब उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबरें तेज हो गयी है।

वर्तमान में अनन्या सेलिब्रिटी फिटनेस कोच यास्मीन कराचीवाला से ट्रेनिंग ले रही है उनको फिटनेस के लिए प्रसिद्ध पोषण विशेषज्ञ की निगरानी में रखा जा रहा है। फिटनेस के साथ-साथ यह युवा लड़की खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री के योग्य बनाने के लिए एक्टिंग और डांस क्लास में भी दाखिला ले लिया है। इस समय अनन्या अपने स्कूल के दोस्तों के साथ ग्रेजुएशन की डिग्री मिलने जा जश्न गोवा में मना रही है।

गोवा से आने के बाद निश्चित ही अपने बॉलीवुड सपने को सकार करने के दिशा में गंभीरता से प्रयास शुरू करेंगी। आपको बता दे  अनन्या के चचेरे भाई अहान पांडे भी बॉलीवुड डेब्यू की योजना पर काम कर रहे है इसलिए यह तो निश्चित है कि यह बॉलीवुड के यह दोनों भविष्य अपनी तैयारी के नोट्स का आदान प्रदान जरुर करेंगे।

चंकी ने भी अपने बेटी के डेब्यू की खबर पर पुष्टि करते हुए मीडिया को जानकारी दी है कि यह सच है कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बनना चाहती है और अपने इस करियर फैसले की जानकारी उनकी बेटी ने उनको कुछ दिन पहले ही दी है। अन्य अच्छे पिता की तरह वह भी चाहते है कि अनन्या अपनी पहचान बनाएं और इंडस्ट्री की एक ब्रांड बनें।

बॉलीवुड फैन्स जानतें है कि सलमान और चंकी अच्छे दोस्त हैं इसलिए उनकियो बेटी अनन्या को लॉन्च करने के जिम्मेदारी उन्होंने खुद ली है। सलमान ने अपने दोस्त सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और आदित्य पांचाली के बेटे सूरज को दो साल पहले हीरो फिल्म में लॉन्च किया था। आपको बता दे स्टार किड्स में सैफ अली खान की बेटी सारा, श्रीदेवी और बॉनी कपूर की ज्येष्ठ बेटी जान्हवी कपूर और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी& के इसी साल डेब्यू करने की उम्मीद है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers