विकास भल्ला की बेटी सांची होगी करण देओल की डेब्यू एक्ट्रेस

Karan Deol , Sunny Deol , Sanchi Bhalla, Dharmendra

Views:525

देओल परिवार इन दिनों पूर्ण उर्जा के साथ काम में लगा हुआ है। सनी और पापा धर्मेंद्र आधी रात तक काम में लगे है तो इसके पीछे सिर्फ एक कारण यह है कि सनी के पुत्र करण देओल की बॉलीवुड में एक एक प्रभावशाली एंट्री हो सके। सनी ने फरवरी माह के पहले सप्ताह में 48/200 युवा लड़कियों को अपने बेटे की अभिनेत्री के रूप में शॉर्टलिस्ट किया था।

एक सूत्र का कहना है, "चयनित लड़कियों उत्तराखंड, असम, दिल्ली और मुंबई के अतरिक्त देश भर से आई थी करण जल्द ही ऑडिशन के कमरे में पापा सनी को ज्वाइन करेंगे। 7 से चयन में से एक लड़की ऐसी है जो सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही है वह लड़की विकास भल्ला की बेटी, सांची है। खबर है कि अभिनेता-गायक की बेटी करण की फिल्म में अभिनेत्री की भूमिका निभा सकती है।

विकास '90 के दशक में एक लोकप्रिय हस्ती थे। उन्होंने एक्टिंग के साथ साथ गायन में अपने कैरियर को आगे बढ़ाया। विकास भल्ला फिल्मों के अतरिक्त जस्सी जैसी कोई नही, शन्नो की शादी और उतरन जैसे प्रसिद्ध टीवी सीरियल में अभिनय किया है। विकास की बेटी सांची की बात करें तो 18 वर्षीय मुंबई में विभिन्न इवेंट्स में सरगर्म रही है वह विसुअल आर्ट्स में काफी रूचि लेती है।

सांची के इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर एक नज़र डाले तो आपको बता चला जाएगा कि यह युवा लडकी डैड की लिटल गर्ल है। पिता-बेटी के कई फोटो उनके सोशल अकाउंट पर अपलोड है जो पिता पुत्री के प्यार और बॉन्डिंग का प्रदर्शन करते है।

करण देओल के डेब्यू फिल्म को लेकर अफवाह है कि शूटिंग इस इस महीने से शुरू हो जाएंगी। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का नाम पल पल दिल के पास रखा गया है। चलो अब देखते हैं अगर इस फिल्म सांची की एंट्री होती है तो दोनों अपने डेब्यू फिल्म से कितना असर दर्शकों पर छोड़ने में कामयाब हो पाते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers