सानिया मिर्जा ने परोसी शाहरुख खान को बिरयानी

Views:1174

बॉलीवुड में यह बात अब किसी से छुपी नही है कि शाहरुख खान पूरी तरह से बिरयानी प्यार में ग्रस्त है। इसका पहला उदाहरण तब देखने को मिला था जब कुछ महीने पहले शाहरुख दिलवाले फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में कर रहे थे तब उन्होंने बॉलीवुड के सुल्तान सलमान को घर पर बिरयानी देने का आग्रह किया था।



शाहरुख खान का बिरयानी प्रेम का ताजा उदाहरण हाल में एक बार फिर से देखने को मिला है जब वह हैदराबाद में सानिया मिर्जा द्वारा बिरयानी की दावत का आनंद लेते देखे गये। दरअसल हुआ ये कि मार्टिना हिंगिस के साथ टूर्नामेंट जीतने वाली सानिया मिर्जा लंबी खेल यात्रा से ब्रेक लेने के लिए वापस भारत में आई है और उन्होंने इसी ब्रेक के तहत दिलवाले फिल्म की हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे शाहरुख खान के पूरे दल को सेट पर ही सोमवार को इस टेनिस स्टार ने एक छोटी पार्टी की मेजबानी कर बिरयानी की दावत दी थी।





सानिया मिर्जा ने सेट पर बिरयानी के साथ दौरा बेशक फराह खान द्वारा किए अनुरोध के बाद किया था लेकिन दावत के बाद बॉलीवुड किंग खान ने सानिया द्वारा परोसी गयी बिरयानी की तस्वीरे सबसे पहले ट्विटर पर शेयर करते हुए उनका आभार व्यक्त किया है।



शाहरुख खान द्वारा पोस्ट की गयी फोटो में शाहरुख खान काजोल,फराह खान,वरुण धवन और सानिया मिर्जा देखी जा सकती है। आपको बता दे सानिया मिर्जा अकेली नही है जो दिलवाले फिल्म के शूट का दौरा किया है सानिया से पहले साइना नेहवाल,महेश बाबू जैसी हस्तियां इस फिल्म के सेट का दौरा कर चुकी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers