जेल से रिहा संजय दत्त श्रद्धा कपूर के साथ करेंगे मूवी

Siddharth Anand, Shraddha Kapoor , Sanjay Dutt

Views:1402

1993 में मुंबई में हुए विस्फोटों में अपनी भागीदारी के लिए 5 साल कैद की सजा पूरी करने के बाद लौट चुके संजय दत्त को उनके फैंस जल्द से जल्द बड़े परदे पर देखने के लिए काफी उत्सुक है। अभिनेता एक लंबे समय के बाद पुणे में यरवदा जेल में बंद किया गया था लेकिन अच्छे आचरण की वजह से संजय को जल्द रिहाई मिल गयी है।


संजय दत्त के बारें में गॉसिप आ रही है कि अभिनेता जल्द ही एक फिल्मों में काम करना शुरू कर देंगे। खबर है संजय की अगली फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित होगी और यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसकी शूटिंग छह देशों में होने की संभावना है।


संजय दत्त की इस आगामी फिल्म की कहानी एक बड़ा आदमी और एक युवा महिला के बीच बने संबंधों के चारों ओर घूमती है। युवा महिला नायक के साथ संबंध काफी हॉट और दिलचस्प होगा। संजय और सिद्धार्थ युवा महिला के किरदार के लिए आलिया भट्ट,परिणीति चोपड़ा या श्रद्धा कपूर लेना चाहते है उनको उम्मीद है कि यह अभिनेत्रियां इस रोल को अच्छे से निभा सकती है।


शाहरुख और आलिया की जोड़ी गौरी शिंदे की आगामी फिल्म में नजर आने वाली है। फिट हो चुकी परिणीती इस समय आयुष्मान के साथ फिल्म में व्यस्त है यही कारण है कि श्रद्धा के इस फिल्म में शामिल होने की उम्मीद बढ़ जाती है। संजय दत्त श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर के साथ काम कर चुके है और अब उनकी बेटी के साथ उनकी जोड़ी बनती है तो यह देखना दिलचस्प होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers