क्या संजय दत्त-पूजा और आलिया भट्ट की सड़क 2 होगी तमिल रीमेक

Sanjay Dutt , Pooja Bhatt, Alia Bhatt

Views:450

बॉलीवुड में गॉसिप है कि अलिया भट्ट बहुत जल्द संजय दत्त और पूजा भट्ट की बेटी के रूप में नजर आयेंगी। आपको बता दे पूजा भट्ट और आलिया भट्ट रिश्ते में बहन है। एक रिपोर्ट के अनुसार एक लंबे समय के बाद पूजा और संजय ने अपनी हिट फिल्म सड़क के अगले भाग सड़क 2 के लिए मीटिंग की है। रिपोर्ट पर यकीन करें तो संजय दत्त और पूजा भट्ट की यह बैठक महेश और मुकेश भट्ट के खार ऑफिस में हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सड़क 2 फिल्म को  भट्ट के वर्तमान पसंदीदा डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे। कुछ लोगो का कहना है कि यह फिल्म मूल कहानी के आगे से चलेगी जबकि इंडस्ट्री से जुड़े एक अन्य स्त्रोत का कहना है कि सड़क 2 की कहानी अलग होने की अधिक संभावना है। उस स्त्रोत के अनुसार कमल हासन अभिनीत 1994 तमिल नाटक महानदी की रीमेक हो सकती है।

आपको बता दे यह फिल्म कट्टर सामाजिक मुद्दों पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी में भ्रष्टाचार और बाल तस्करी मुख्य रूप से शामिल होगी। सड़क 2 में वर्तमान की युवा स्टार आलिया भट्ट संजय और पूजा की बेटी के रोल में होंगी जो फिल्म के शुरू में ही गायब हो जाएगी और बाद में अपने पिता संजय को एक सेक्स वर्कर के रूप में मिलेगी।

सड़क 2 फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी और इसकी स्टारकास्ट को लेकर अभी तक को अधिकारिक घोषणा नही की गयी है लेकिन इस बात के कयास लगाए जा रहे है की अलगे साल तक यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers