संजय दत्त की भतीजी न्यूकमर की तरह कर रही है संघर्ष

Views: 561


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की भतीजी नाजिया हुसैन जो तेलुगू फिल्म नी जथगा नेनुन्डाली में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका नजर आ चुकी है। उनको एक साधारण पर्सन की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में संघर्ष करना पड़ रहा है। नजिया को जिस तेलुगू फिल्म से प्रसिद्धि मिली है वह बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म आशिकी 2 की रीमेक है।



नजिया संजय के मामा अख्तर हुसैन की पोती है। इससे पहले उनका नाम जिस फिल्म के लिए चित्रित किया गया था वह रिलीज नही हुई थी लेकिन अब जल्द ही वह 2006 में आई फिल्म टॉम, डिक और हैरी की अगली कड़ी की शूटिंग करती नजर आएँगी। नजिया कहती है कि इंडस्ट्री में फिल्मी परिवार के कनेक्शन होने का दबाव कभी महसूस नही किया है।

नजिया ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह साधारण रूप से रहना पसंद करती है और उनमें प्रसिद्ध होने का जुनून है। वह ऑडिशन देने के लिए लाइनों में खड़ी होती है लोकल ट्रेनों में यात्रा करती है और फिल्मों के करियर बनाने के लिए अन्य आम व्यक्ति की तरह ही संघर्ष कर रही है और ऐसा करने में उनको खुद पर काफी गर्व महसूस होता है।

टॉम, डिक और हैरी की बात करते हुए नाजिया ने जानकारी दी है कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है और उनको उम्मीद है की यह परियोजना उनके लिए बॉलीवुड में पाइप लाइन साबित होगी इसलिए उनका दिल फिल्म मिलने से दीवारों से उछल रहा है।