हॉट एंड बोल्डi स्कारलेट ने ब्रेस्ट के नीचे बनवाया टैटू

Scarlett Mellish Wilson

Views:706

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 8 से पॉपुलर होने वाली मॉडल एक्ट्रेस स्कारलेट विल्सन ने हाल ही में एक टैटू बनाया है। स्कारलेट जिन्होंने कुछ महीने पहले अपनी माँ को खो दिया है उन्होंने माँ के सम्मान में अपनी हड्डियों पर टैटू बनाया है।



स्कारलेट ने यह टैटू प्राइवेट जगह पर बनाया है। एक्ट्रेस ने टैटू की जो तस्वीर अपलोड की है उसे देखकर साफ़ पता चल रहा है कि उनका यह इंक ब्रेस्ट के निचली पसलियों पर बना हुआ है। स्कारलेट का यह टैटू इंग्लिश में है उन्होंने लवस नेवर डाई लिखवाया है जिसका अर्थ होता है प्यार कभी मरता नही है।



स्कारलेट ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरे अपलोड की है इन तस्वीरों में से एक में वह टैटू आर्टिस्ट के साथ टैटू बनवाने के लिए लेटे हुए दिखाई दे रही है। अपलोड इन तस्वीरों को खूबसूरत मां के लिए श्रद्धांजलि जैसे कैप्शन लिखते हुए कहा है कि आप अद्भुत हैं! प्यार कभी मरता नहीं.,



स्कारलेट टीवी होस्ट और बिग बॉस के एक्स कन्टेस्टन्ट प्रवेश राणा के साथ शादी की थी और पहली सालगिरह के मौके पर अपनी माँ के करीब रहने वाली इस एक्ट्रेस के दिल से एक नोट लिखा है। स्कारलेट के करियर की बात करें तो हाल ही में इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म बन कर उभरी बाहुबली पार्ट 1 के आइटम गीत मनोहरी में डांस करती दिखाई दी थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers