स्कारलेट विल्सन ने को स्टार अभिनेता उमाकांत राय के गालों पर थप्पड़ मारा

Scarlett Mellish Wilson

Views:440

हॉटी स्कारलेट विल्सन राजमौली की बाहुबली द बिगिनिंग से काफी चर्चित हुई थी वह एक बार से सुर्ख़ियों में आ गयी है। इस बार वह वह सुर्ख़ियों में अपने बोल्ड फैसले की वजह से है दरअसल स्कारलेट ने फिल्म के सेट पर उमाकांत राय को थप्पड़ मारने का सख्त कदम उठाया है।



दरअसल यह घटना तब हुई थी जब 'आर राजकुमार' और 'शांघाई' फिल्मों में आइटम गीत करने वाली अभिनेत्री स्कारलेट अपने आने वाली फिल्म हंसा एक संयोग' के लिए एक आइटम सोंग शूट कर रही थी तभी अभिनेता उमाकांत राय उनकी तरफ अश्लील गंदे और भद्दे इशारे करने लगे थे। इशारों पर जब स्कारलेट ने अधिक ध्यान नही दिया तो अभिनेता ने हिम्मत बढ़ाते उनको छूने का प्रयास करने लगे थे।



जब अभिनेता स्कारलेट के बालों को छूने का प्रयास किया था तो विल्सन शॉट को छोड़ आक्रमण हो गयी और उन्होंने अभिनेता के गालों पर जोरदार तमाचा जड़ दिया था। शूटिंग स्थल से जुड़े कई लोगो ने इस घटना के सच्ची होने की पुष्टि की है।


मीडिया ने जब ने फिल्म के निर्माता सुरेश शर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि वह फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया के साथ शिकायत दर्ज करने के इच्छुक हैं और राय से जल्द ही माफ़ी मांगने की उम्मीद कर रहे है और अगर उमाकांत राय माफ़ी नहीं मांगते है तो उनके अभिनय लाइसेंस को रद्द कर दिया जाएगा।<



निर्माता सुरेश शर्मा ने कहा कि स्कारलेट के साथ बदतमीजी पर उन्होंने खेद जताया है। स्कारलेट ने या फिर फिल्म टीम में से किसी ने इस घटना की शिकायत की है या नही की है इसके बारें में अभी तक कोई जानकारी नही मिली है।


हंसा एक संयोग किन्नरों के जीवन पर आधारित एक फिल्म है और अभिनेत्री जो आइटम गीत शूट कर रही है उसका नाम सेल्फी कुड़ी है। इसके अतिरिक्त स्कारलेट विल्सन अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड भी दिखाई देंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers