सोनाक्षी सिन्हा ने दुबई में ब्वॉयफ्रेंड बंटी के साथ नए साल की शाम को सेलिब्रेट किया

Views: 58


सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सजदेह ने अपने रिलेशनशिप को बहुत ही गोपनीय रखा है। दोनों ने कभी भी आधिकारिक तौर पर अपने लव अफ़ेयर के बारें में बात नही की है हालांकि बांद्रा के होटलों में, बॉलीवुड पार्टियों व अन्य क्लबों में दोनों को एक साथ कई बार देखा गया है। दोनों ने हाल में सबसे महत्वपूर्ण डेट नए साल की शाम को एक साथ जश्न मनाया है जो दोनों के रिलेशनशिप के गहरे होने के मुख्य सबूतों में से एक है।



बॉलीवुड में गॉसिप है कि सोनाक्षी और बंटी नए साल की शाम को जश्न मनाने के लिए एक विदेशी स्थान पर थे लेकिन कोई भी लव बर्ड्स के गुप्त स्थान के बारें में जान नही सका था लेकिन जैसा की बॉलीवुड दर्शक जानतें है कि मीडिया से लंबे समय तक कुछ भी छिपाना आसान नही है। न्यूज़ देने वाले एक सूत्र ने बताया है कि सोनाक्षी और बंटी के नए साल की छुट्टी मनाने के लिए एक विशेष प्लान बनाया था।

सूत्र की बात पर यकीन करें तो नए साल के लिए यह कपल दुबई में था। दुबई में फराह अली खान और सोनाक्षी सिन्हा पहले से ही थे यह बात आपको फराह द्वारा पोस्ट इंस्टाग्राम अकाउंट में तस्वीर को देख कर चल जाएगा। सोनाक्षी और बंटी कुछ मित्रों के साथ दुबई में थे लेकिन दोनों के साथ में कोई तस्वीर नही है वह दोनों चाहते है कि दुनिया को यह ना पता चले कि दोनों एक साथ हॉलिडे मना रहे थे शायद इसलिए मुंबई पहुंचने पर जब एयरपोर्ट पर दोनों की फोटोज एक साथ क्लिक करने के लिए लोग तैयार थे तब दोनों ने अलग अलग एंट्री करके उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

बेशक दोनों ने अपने लव अफेयर को छुपाने के लिए कई प्रयास किए हो लेकिन सोनाक्षी-बंटी के सीक्रेट हॉलिडे का प्लान अब बॉलीवुड को प्यार करने वाले दर्शको के सामने आ गया है।