एचटी सबसे स्टाइलिश पुरस्कार 2017 के कैंडिड पल

Deepika Padukone , Neetu Kapoor, Alia Bhatt , Sidharth Malhotra , Asha Parekh, Priyanka Chopra , Amitabh Bachchan , Ayushmann Khurrana , Parineeti Chopra , Ajay Devgn, Kajol , Shahid Kapoor , Shraddha Kapoor , Rishi Kapoor , Taapsee Pannu , Sooraj Pancholi , Disha Patani , Mandira Bedi, Manish Paul

Views:195

आखिर एचटी सबसे स्टाइलिश अवार्ड 2017 की रात कल आ ही गयी। वर्तमान की बात करें तो सोशल मीडिया पर इस इवेंट की ली गयी फोटो वायरल हो रही है। बिग बी, अजय-काजोल, रानी, दीपिका, सिद्धार्थ, अलिया, वरुण, अनुष्का जैसे सितारों से सजी यह रात बहुत से प्यार भरे कैंडिड पल को मीडिया के कैमरे को कैद कर लिया है। आज हम अपने पाठकों को एचटी सबसे स्टाइलिश अवार्ड 2017 के सबसे बेहतरीन यादगार पलों के अतरिक्त विजेताओं के नाम की लिस्ट भी दे रहे है।



एचटी सबसे स्टाइलिश अवार्ड 2017 का सबसे बेहतरीन कैंडिड पल वह था जब दीपिका पादुकोण अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर के कानों में कुछ फुसफुसाती हुई नजर आई थी। हम और हमारे सूत्र यह नही जानतें है कि वे क्या बात कर रहे हैं लेकिन दीपिका का नीतू के इतने करीब होना उम्मीद है कि कैटरीना को आज भी हल्की चुभन जरुर हुई होगी।



कैंडिड पल की लिस्ट में लव बर्ड्स आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है। अलिया और सिड दोनों ने एक साथ इवेंट को छोड़ा था और दोनों के साथ अधिक दिलचस्प बात यह देखने को मिली कि जब दोनों इवेंट से बाहर जा रहे थे तो दोनों ने हाथों में हाथ लिया हुआ था। फोटो के अलावा, वीडियो में अलिया और सिड यह कहते भी सुनेंगे कि वह एक साथ है।


अवार्ड नाइट के वह पल भी काफी इतिहासिक बन गया जब अनुभवी अभिनेत्री आशा पारेख ने मंच पर से कहा कि अगर उनके उपर बयोपिक फिल्म बनती है तो वह चाहती है कि प्रियंका चोपड़ा उस भूमिका को निभाएं और संजय लीला भंसाली का डायरेक्शन उस फिल्म को प्राप्त हो। हमे यकीन है कि प्रियंका जब विदेश में इसके बारें में सुनेगी तो वह बेहद खुश होंगी।



आखिर एचटी सबसे स्टाइलिश अवार्ड 2017 विजेताओं के नाम की लिस्ट

फ्रेश फेस ऑफ़ द इयर (पुरुष) - सूरज पंचोली

फ्रेश फेस ऑफ़ द इयर (महिला) - दिशा पाटनी

सबसे स्टाइलिश ग्लोबल आइकन - दीपिका पादुकोण

साल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (पुरुष) - नवाजुद्दीन सिद्दीकी

साल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (महिला) - तापसी पन्नू

यूथ आइकॉन ऑफ़ द इयर (पुरुष) - आयुष्मान खुराना

यूथ आइकॉन ऑफ़ द इयर (महिला) - परिणीती चोपड़ा

साल का लोकप्रिय अभिनेता - वरुण धवन

सबसे स्टाइलिश अभिनेता ऑफ द ईयर - शाहिद कपूर

सबसे स्टाइलिश सुपरस्टार ऑफ द ईयर - अजय देवगन

एचटी सबसे स्टाइलिश रीडर चॉइस पुरस्कार विजेता (पुरुष) - सिद्धार्थ मल्होत्रा

एचटी सबसे स्टाइलिश रीडर्स चॉइस पुरस्कार विजेता (महिला) - श्रद्धा कपूर

स्टार ऑफ़ द मिलेनियम - अमिताभ बच्चन

एचटी सबसे स्टाइलिश टाइमलेस युगल - ऋषि कपूर और नीतू कपूर



मंदिरा बेदी और मनीष पॉल ने इस शो को होस्ट किया और ताज लैंड एंड बांद्रा में आयोजित किया गया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers